Friday , September 20 2024

आनंद पंडित ने मराठी फिल्म ‘टैबू’ के लिए पुष्कर जोग के साथ मिलाया हाथ..

आनंद पंडित ने मराठी फिल्म ‘टैबू’ के लिए पुष्कर जोग के साथ मिलाया हाथ..

मुंबई, 10 सितंबर । जानेमाने फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने मराठी फिल्म ‘टैबू’ के लिए अभिनेता पुष्कर जोग के साथ सहयोग किया है, जो उनकी छठी मराठी फिल्म है।
कॉमेडी के साथ फिल्म टैबू वैवाहिक संबंधों के विषय पर आधारित है। यह फिल्म मराठी अभिनेता पुष्कर जोग द्वारा सह-निर्मित है। इस फिल्म में उन्होंने अभिनय करने के साथ ही निर्देशन भी किया है।इस फिल्म में पुष्कर जोग पुणे में एक टूर ऑपरेटर का किरदार निभाएंगे।
‘टोटल धमाल’, ‘थैंक गॉड’, ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ और ‘चेहरे’ समेत कई फिल्में बना चुके निर्माता आनंद पंडित ने कहा, ‘टैबू’ वैवाहिक असंगतता के जटिल मुद्दे को मजाकिया अंदाज में संबोधित करती है और मैं ‘विक्टोरिया’ और ‘बाप मानुस’ की सफलता के बाद फिर से पुष्कर के साथ काम करके खुश हूं। हम अखिल भारतीय दर्शकों के लिए मराठी मनोरंजन फिल्में बनाना जारी रखना चाहेंगे और ‘टैबू’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।’
पुष्कर जोग ने कहा, फिल्म टैबू एक ऐसे विषय के बारे में एक असामान्य फिल्म है, जिस पर मुख्यधारा के सिनेमा में हमेशा खुलकर चर्चा नहीं की जाती है। ‘टैबू’ बनाना एक रचनात्मक साहसिक कार्य था क्योंकि हमने कुछ अज्ञात क्षेत्रों में कदम रखा था। उम्मीद है कि आनंद भाई और मैं जल्द ही एक और अग्रणी प्रोजेक्ट पर साथ काम करेंगे।
आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और गूसबंप एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म ‘टैबू’ में पूर्वी मुंदादा, हेमल इंगले, अभिजीत चव्हाण, विशाखा सुभेदार और सुरेश मेनन के साथ पुष्कर जोग मुख्य भूमिकाओं में नजर आयेंगे। यह फिल्म फरवरी 2025 में रिलीज होगी।

सियासी मियार की रीपोर्ट