Friday , September 20 2024

फ़िल्म तुंबाड ने तीन दिनों में 7.34 करोड़ रुपये की कमाई के साथ रचा इतिहास..

फ़िल्म तुंबाड ने तीन दिनों में 7.34 करोड़ रुपये की कमाई के साथ रचा इतिहास..

मुंबई,। अभिनेता सोहम शाह की बहुचर्चित फ़िल्म तुंबाड ने री-रिलीज के बाद इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों में 7.34 करोड़ रुपये की कमाई के साथ इतिहास रच दिया है।

फिल्म के प्रोड्यूसर और लीड एक्टर सोहम शाह ने ये कलेक्शन शेयर किया है, सोहम साह फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्टर शेयर कर यह खबर साझा की। पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘तुंबाड की दोबारा रिलीज पर दर्शकों के जबरदस्त रिस्पॉन्स से इंडियन सिनेमा के लिए एक बड़ी ऐतिहासिक उपलब्धि है।’’ खबर के पोस्टर पर इसके तीन दिनों का कलेक्शन बताया गया।

खबर के पोस्टर पर लिखा है, “एक ऐतिहासिक वीकेंड, इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों में 7.34 करोड़, पहले दिन 1.65 करोड़, दूसरे दिन 2.65 करोड़ और तीसरे दिन 3.04 करोड़ रुपये, ‘तुम्बाड’ आपके नजदीकी सिनेमाघरों में चल रही है।”

ग़ौरतलब है कि 13 सितंबर को कई फ़िल्मों को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज़ किया गया, जिसमें वीर ज़ारा, ताल, परदेस के साथ साथ तुंबाड का नाम भी शामिल था। और तुंबाड सभी फ़िल्मों में सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्म बन कर उभरी। इस सुपरहिट फिल्म ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।

ये फिल्म के लिए बड़ी बात है कि फिर से रिलीज करने के बाद भी लोग इस फिल्म को देखने सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। इस फिल्म के लिए ये कमाल का वीकेंड साबित हुआ है। 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज हुई फिल्म तुम्बाड हिंदी, तेलुगू, तमिल, मराठी और स्वदिस भाषाओं में आई थी। इसका निर्देशन और लेखन राही अनिल बर्व ने किया था, वहीं फिल्म को सोहम शाह फिल्म्स बैनर तले बनाया गया। सोहम शाह इस फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ-साथ लीड एक्टर भी हैं।

सियासी मियार की रीपोर्ट