Friday , September 20 2024

रोहित शेट्टी की सिंबा के सीक्वल को लेकर दिया ये हिंट…

रोहित शेट्टी की सिंबा के सीक्वल को लेकर दिया ये हिंट…

मुंबई, 14 जनवरी । बॉलिवुड ऐक्टर रणवीर सिंह की ‘सिंबा’ ने बॉक्स ऑफिश पर खूब धमाल मचाया था। दर्शकों को रोहित शेट्टी की ये फिल्म और रणवीर का स्टाइल दोनों ही खूब पसंद आया था। यही वजह है ‘सिंबा 2’ को लेकर अक्सर चर्चा हुई है, लेकिन अब खुद ऐक्टर ने इस फिल्म को लेकर एक बड़ी बात बोल दी है, जो निश्चित तौर पर फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है।

‘सिंबा’ साल 2018 में रिलीज हुई थी। इसमें रणवीर सिंह के अपोजिट सारा अली खान थीं। पिछले साल रणवीर ने अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ में कैमियो किया था और ‘भालेराव’ बनकर ही पर्दे पर आए थे। रणवीर ने ‘सिंबा’ में एक पुलिसवाले की भूमिका निभाई थी, जिसका अपना एक मजेदार अंदाज था, लेकिन उसके साथ कुछ ऐसा हो जाता है, जिसकी वजह से वो पूरी तरह बदल जाता है और अपने उसी अंदाज में सच्चाई का साथ निभाता है।

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए रणवीर ने बताया कि वो हमेशा फ्रेंचाइजी के लिए तैयार रहते हैं। हमेशा सीक्वल के लिए फेवरेट कैरेक्टर को दोबारा स्क्रीन पर निभाना चाहते हैं।

खैर, ‘सिंबा 2’ से पहले रणवीर और रोहित एक बार फिर दर्शकों को साथ में एंटरटेन करने जा रहे है। ऐक्टर-डायरेक्टर की ये हिट जोड़ी ‘सर्कस’ के लिए काम करेगी, जो कॉमेडी मूवी है। इसमें रणवीर के अपोजिट पूजा हेगड़े हैं।

इसके अलावा रणवीर, करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी दिखाई देंगे, जिसमें वो आलिया भट्ट के साथ रोमांस करेंगे। इस हल्की-फुल्की कॉमेडी मूवी में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे दिग्गज कलाकार भी हैं। रणवीर ने हाल ही कंफर्म किया था कि उनके पास पाइपलाइन में 5 बायोपिक हैं। इसको लेकर वो एक-एक कर जल्द ही अनाउंसमेंट करेंगे।

सियासी मियार की रिपोर्ट