Friday , September 20 2024

प्रभास की हिरोइन पूजा हेगड़े ने शेयर की मालदीव वकेशन की तस्वीरें..

प्रभास की हिरोइन पूजा हेगड़े ने शेयर की मालदीव वकेशन की तस्वीरें..

मुंबई, 19 जनवरी ‘हाउसफुल 4′ ऐक्ट्र्से पूजा हेगड़े इन दिनों ‘बाहुबली’ ऐक्टर प्रभास के साथ अपनी अगली फिल्म ‘राधे श्याम’ को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, फिलहाल वह अपने काम-धाम से छुट्टी लेकर सैर पर मालदीव निकल पड़ी हैं। वहां पहुंचकर उन्होंने जालीदार बिकीनी में अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं कि इंटरनेट पर हंगामा मच गया है।

इस तस्वीर को शेयर कर पूजा हेगड़े ने कैप्शन में लिखा है- मैं अपना शनशाइन हमेशा साथ लेकर चलती हूं। इन दिनों जहां कोविड-19 पेंडेमिक की तीसरी लहर ने पूरी दुनिया को एक बार फिर अपने चपेट में ले रखा है वहीं पूजा हेगड़े भीड़ से दूर शांति में अपनी छुट्टियां मना रही हं। अपनी बिकीनी वाली तस्वीरों को लेकर वह इस वक्त फैन्स के बीच काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इससे पहले भी उन्होंने इस वकेशन की एक और तस्वीर शेयर की है।

अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वालीं पूजा हेगड़े और प्रभास की फिल्म राधे श्याम की रिलीज़ डेट फिलहाल पेंडेमिक की वजह से टल गई है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज़ हो रही है, जिसमें तेलुगू, तमिल और मलयालम के साथ-साथ हिन्दी भी है। ऐसे में बॉलिवुड फैन्स भी प्रभास और पूजा हेगड़े की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इससे पहले भी पूजा हेगड़े अपने बिकीनी लुक को लेकर चर्चा में रही हैं। सोशल मीडिया पर पूजा की अच्छी फैन फॉलोइंग है। उन्हें करीब 17.1 मिलियन फैन्स इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। ऐसे में इतने सारे फैन्स का पूजा भी खूब खयाल रखती हैं और अपनी लाजवाब तस्वीरों की ट्रीट वह उन्हें अक्सर देती रहती हैं।

पूजा उन ऐक्ट्रेसेस में से हैं जो अपने सिज़लिंग लुक्स से फैन्स को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। यही वजह है कि उनकी तस्वीरें अक्सर ही चर्चा में छाई रहती हैं। ‘हाउसफुल 4’ ऐक्ट्र्से पूज हेगड़े के अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स की बात करें तो ‘राधे श्याम’ के अलावा ‘आचार्या’, ‘बीस्ट’ और ‘सर्कस’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट