Friday , September 20 2024

ब्रेस्टफीड कराते हुए एवलिन शर्मा ने शेयर की बेटी की फोटो, फैंस बोले- ये सबसे खूबसूरत पल है…

ब्रेस्टफीड कराते हुए एवलिन शर्मा ने शेयर की बेटी की फोटो, फैंस बोले- ये सबसे खूबसूरत पल है…

मुंबई, 20 जनवरी । ‘साहो’ ऐक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने कुछ महीने पहले बेटी को जन्म दिया है। आजकल सोशल मीडिया पर एवलिन शर्मा बेटी के साथ अपने पलों को साझा कर रही हैं। हाल में ही ऐक्ट्रेस ने बेटी को ब्रेस्टफीड करवाते हुए तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बेटी का चेहरा छिपा हुआ है। एवलिन ने कहा कि जैसे ही उन्हें लगता है कि उनका रूटीन जम गया है वैसे ही बिटिया शुरू हो जाती है।

एवलिन की इस तस्वीर पर फैंस ने भी रिएक्ट किया। फैंस ने ऐक्ट्रेस की प्रशंसा की है कि वह अपने मदरहुड के जरिए अच्छा मैसेज दे रही हैं और फैंस को उनपर प्राउड है। एक फैन ने तस्वीर पर कमेंट किया, ‘ये दुनिया की सबसे सुरक्षित जगह है। बहुत ही क्यूट बेबी है। मुझे आपकी ये तस्वीर बहुत अच्छी लगी है। हमेशा ये प्यार बरकरार रहेगा।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘ये बहुत ही सुंदर और प्राउड पल है।’

पिछले साल नवंबर में एवलिन मां बनी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए गुडन्यूज सुनाई थी। उन्होंने बेटी का नाम एवा रखा है। एवा एक लैटिन नाम है जिसका मतलब चिड़िया, पानी व जिंदगी होता है।

एवलिन ने पिछले साल जून में ऑस्ट्रेलिया के डेंटल सर्जन तुषान भिंडी के साथ शादी रचाई थी। शादी के एक महीने बाद ही ऐक्ट्रेस ने मां बनने की गुडन्यूज दी थी। वह प्रेग्नेंसी के दौरान बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई फोटोशूट कर चुकी हैं।

एवलिन की करियर की बात करें तो उन्होंने ‘मैं तेरा हीरो’, ‘साहो’, ‘यारियां’, ‘ये जवानी है दीवानी’, और ‘जब हैरी मेट सेजल’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

सियासी मियार की रिपोर्ट