Friday , September 20 2024

जल्लाद पति ने पत्नी और बेटी पर फेंका खौलता हुआ तेल, पत्नी पर शक करता था शख्स, मौके से फरार…

जल्लाद पति ने पत्नी और बेटी पर फेंका खौलता हुआ तेल, पत्नी पर शक करता था शख्स, मौके से फरार…

बेंगलुरु, 02 फरवरी। एक पति ने अपनी पत्नी के साथ ऐसी करतूत की जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इतना ही नहीं, उस व्यक्ति ने अपनी बेटी को भी नहीं बख्शा और उसे भी मारने की कोशिश की। पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है। यह मामला बेंगलुरु का है, दरअसल, 30 साल का एक ऑटो चालक अपनी पत्नी और बेटी पर खौलते हुए तेल को डालकर फरार हो गया। शख्स एलआर नगर में कोरमंगला का रहने वाला है। पुलिस मामला दर्ज कर व्यक्ति की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि थॉमस अक्सर शराब के नशे में धुत रहता था, वह सही से काम भी नहीं करता था और ज्यादातर समय अपने घर पर रहता था, शराब के नशे में धुत वह अक्सर अपनी पत्नी एंथॉनीयम्मा से अक्सर लड़ाई करते रहता था, थॉमस अपनी पत्नी पर शक करता था।

रविवार की सुवह ही थॉमस शराब के नशे में धुत अपने घर आया, आते ही उसने अपनी पत्नी से लड़ाई शुरू कर दी। उस समय उसकी पत्नी टीवी देख रही थी जबकि 13 साल की बेटी नेंसी सो रही थीं, वह किचन गया और तेल को गर्म करने लगा। इसके बाद लड़की के कुंदे से उसने अपनी पत्नी को बुरी तरह पीट कर अधमरा कर दिया। उसने पत्नी की इतनी बुरी तरह से पिटाई की पत्नी बेहोश हो गईं, बेहोश होने के बाद भी उसकी दिल नहीं पसीजा और फिर उसपर खौलते हुए गर्म तेल को उड़ेल दिया।

जब अपनी मां को बचाने के लिए उसकी बेटी आई तो उसपर भी थॉमस ने गर्म तेल फेंक दिया, इसके बाद वह भाग गया।अदुगोरी पुलिस के मुताबिक पत्नी एंथॉनीयम्मा का चेहरा, छाती, पेट, पैर और हाथ बुरी तरह जख्मी हो गया है जबकि उनकी बेटी का हाथ जल गया है। मामले का पता चलने के बाद पड़ोसी ने उन दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां उन दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है. अदुगोरी पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ लुकआउट आदेश जारी किया है।

सियासी मीयार की रिपोर्ट