Friday , September 20 2024

टॉप 5 फ्री एंड्रॉयड इटरटेनमेंट एप्लीकेशन…

टॉप 5 फ्री एंड्रॉयड इटरटेनमेंट एप्लीकेशन…

इंटरटेनमेंट रेंज में अगर देखें तो ढेरों एप्लीेकेशन मौजूद हैं, इन एप्लीाकेशन की मदद से आप कहीं भी अपने फोन में इंटरटेनमेंट का मजा ले सकते हैं। आज हम आपको 5 फ्री एंड्रॉयड एप्लीकेशन के बारे में बताएंगें जिन्हेंी आप अपने फोन में आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। सभी एप्लीाकेशन गूगल प्ले में फ्री डाउनलोडिंग के लिए उपलब्धन हैं।

बॉलीवुड फ्री रिंगटोन

इस एप्ली्केशन की मदद से आप अपने फोन में ढेर सारी रिंगटोन डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही आप चाहें तो डांस, क्लासिक, हिपहॉप में कैटेगिरी में से अपनी पंसद की कैटेगिरी चुज कर रिंगटोन चूज कर सकते हैं।

सावन म्यूकजिक

सावन म्यूकजिक एप्लीीशन में बॉलीवुड के अलावा तमिल, तेलगू, भाषा में फ्री रिंगटोन डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा एप्ली्केशन में कई भाषाओं में कंटेट दिया गया है। आप चाहें तो गानों को अपने दोस्तोंा के साथ शेयर भी कर सकते हैं।

हिन्दीड मूवी एचडी

हिन्दीड मूवी एचडी काफी पॉपुलर एप्लीैकेशन है, हिन्दीस मूवी में आप अपनी सुविधा के अनुसार अपनी पसंद के आर्टिस्ट और टाइटल सर्च कर सकते हैं। इसके साथ हिन्दील मूवी का काफी बड़ा कलेक्शडन एप्लीरकेशन में मौजूद है।

जोक्सस और एसएमएस

अगर आप संता बंता जोक्सई के शौकीन हैं तो जोक्सि और एसएमएस एप्लीपकेशन आपको पसंद आएगी। जोक्सी एंड एसएमएस में आप अपने दोस्तों को फ्री जोक्सो और मैसेज सेंड कर सकते हैं।

टॉकिंग टॉम चैट 2

टॉकिंग टॉम चैट 2 हाल ही में टॉकिंग टॉम का नया वर्जन है जो लांच हुआ है। नए वर्जन में यूजर टॉकिंग टॉम को ड्रैस भी पहना सकता है। एप्लीोकेशन में कई तरह के ड्रैस ऑप्श न दिए गए है, इसके अलावा यूजर अगर एप्लीेकेशन को डेली प्रयोग करता है तो वह गोल्ड क्वातइन भी जीत सकता है।

सियासी मियार की रिपोर्ट