Friday , September 20 2024

सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी से कपिल शर्मा को लगा शॉक, बोले- बहुत टेंशन में था…

सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी से कपिल शर्मा को लगा शॉक, बोले- बहुत टेंशन में था…

मुंबई, 04 फरवरी । सुनील ग्रोवर की हाल ही जब हार्ट सर्जरी की खबर आई तो फैंस टेंशन में आ गए और उनके जल्द ठीक होने की दुआएं करने लगे। अब सुनील ग्रोवर के दोस्त और कमीडियन कपिल शर्मा ने भी उनकी सेहत को लेकर चिंता जाहिर की है। सुनील ग्रोवर को मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट में भर्ती कराया गया था, जहां कुछ दिन पहले उनकी हार्ट सर्जरी हुई।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने कई साल साथ में काम किया। सुनील ने उनके शो ‘कॉमिडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ में डॉ. मशहूर गुलाटी से लेकर गुत्थी और रिंकू देवी जैसे किरदार निभाए। कपिल को जब सुनील की हालत के बारे में पता चला तो उन्हें शॉक लगा।

सुनील ग्रोवर के बारे में कपिल शर्मा ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स से कहा, ‘मैं बुरी तरह शॉक में था और सुनील की सेहत को लेकर चिंतित भी। मैंने उन्हें मेसेज किया। चूंकि उनका कल ही डिस्चार्ज हुआ है तो जाहिर है मैं उनसे वापस रिप्लाई की उम्मीद नहीं कर सकता। बहुत ही कम उम्र में उन्हें हार्ट सर्जरी करवानी पड़ी, पर वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। मैंने हमारे कॉमन दोस्तों के जरिए सुनील की हेल्थ के बारे में पता किया है। हम लोग इंडस्ट्री में इतने सालों से काम कर रहे हैं। हमारे बहुत से कॉमन दोस्त हैं। वो मुझे सुनील के बारे में रेग्युलरी अपडेट देते रहते हैं।’

बता दें कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच 2016 में झगड़ा हो गया, जिसके बाद सुनील ने उनका कॉमिडी शो छोड़ दिया। कपिल और सुनील ने अपने रास्ते अलग कर लिए। हालांकि अब दोनों का पैचअप हो चुका है, पर सुनील और कपिल अपने-अपने प्रॉजेक्ट्स में बिजी हैं।

वहीं सुनील ग्रोवर को गुरुवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। उनका इलाज करने वाले डॉक्टर ने ईटाइम्स को बताया कि सुनील ग्रोवर को हार्ट अटैक आया था। ईसीजी और ब्लड टेस्ट के बाद यह डिटेक्ट हुआ। टेस्ट के एक हफ्ते बाद सुनील ग्रोवर की एंजियोग्राफी की गई, जिसमें उनके हार्ट की 3 मेजर आर्टरी में ब्लॉकेज थी। इनमें से 2 पूरी तरह ब्लॉक थीं, जबकि एक में 70-90 पर्सेंट ब्लॉकेज था। सुनील ग्रोवर की 4 बाईपास सर्जरी की गईं।

कपिल शर्मा ने आगे अपने कॉमिडी शो को लेकर बताया कि वह फिलहाल इसकी शूटिंग कर रहे हैं और एपिसोड बैंक करके रख रहे हैं। कपिल ने बताया कि 20 फरवरी के बाद वह एक फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश जा रहे हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट