Friday , September 20 2024

पच्चीस हजार का ईनामी अभियुक्त असलाह के साथ धराया…

पच्चीस हजार का ईनामी अभियुक्त असलाह के साथ धराया…

जौनपुर, 04 फरवरी। wथाना गौराबादशाहपुर व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम द्वारा  आगामी चुनाव के दृष्टिगत चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था।

चेकिंग अभियान के दौरान दुधौरा की तरफ से नहर के रास्ते लिलहा पुल की तरफ आती हुई बोलेरो दिखाई दी कि नजदीक आने पर पुलिस बल द्वारा टार्च की रोशनी देते हुए बोलेरो को रोकने का इशारा किया गया। सामने पुलिस बल देख चालक व बोलेरो में बैठा एक व्यक्ति गाडी से उतरकर खेत में भागने लगा कि पुलिस टीम द्वारा सरेण्डर करने के लिये कहा गया तो पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर करने लगे।

उक्त फायरिंग से थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर के बुलेट प्रूफ जैकेट में अगले हिस्से में सीने के करीब गोली लगी तथा प्रधान आरक्षक विनोद यादव के बांये हाथ के कन्धे से एक गोली छूते हुए निकल गयी जिससे घायल हो गये। आत्मरक्षार्थ पुलिस टीम द्वारा किये गये फायर से एक अभियुक्त को गोली लग गयी जिससे उक्त अभियुक्त घायल होकर गिर पड़ा जिसे बाद प्राथमिक उपचार ट्रामा सेण्टर वाराणसी के लिये रेफर कर दिया गया तथा दूसरा व्यक्ति अन्धेरे का फायदा उठाकर भाग गया।

फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। गिरफ्तार अभियुक्त अबुल जैश पच्चीस हजार रुपये का इनामी है, यह अन्तर्जनपदीय अपराधी है। अभियुक्तो के विरुध्द थाना स्थानीय पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

सियासी मियार की रिपोर्ट