Friday , September 20 2024

रितिक रोशन से शादी करना चाहती हैं ऐक्ट्रेस गायत्री भारद्वाज, बोलीं- वह मेरे बचपन का क्रश हैं…

रितिक रोशन से शादी करना चाहती हैं ऐक्ट्रेस गायत्री भारद्वाज, बोलीं- वह मेरे बचपन का क्रश हैं…

मुंबई, 09 फरवरी । सुजैन खान से अलग होने के बाद से रितिक रोशन सिंगल हैं और करियर के साथ-साथ बच्चों पर ध्यान दे रहे हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से रितिक रोशन को ऐक्ट्रेस सबा आजाद के साथ देखा जा रहा है। दोनों को डिनर और लंच डेट से लेकर हैंगआउट करते हुए भी देखा गया। अब रितिक और सबा के बीच में क्या चल रहा है, यह तो फिलहाल पता नहीं। पर इसी बीच एक अन्य ऐक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स गायत्री भारद्वाज का दिल आ गया है।

गायत्री भारद्वाज ने रितिक रोशन से शादी करने की इच्छा जताई है और कहा है कि रितिक भी घर बसाने के लिए तैयार हैं। गायत्री भारद्वाज ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में रितिक को लेकर बात की। साथ ही उन्होंने अपने ब्यूटी पेजेंट से लेकर फिल्मों में एंट्री तक के सफर के बारे में मजेदार बातें बताईं।

गायत्री भारद्वाज से सवाल पूछा गया था कि वह किसी एक ऐक्टर का नाम बताएं जिन्हें वह डेट करना चाहेंगी और शादी करना चाहेंगी। इसके जवाब में गायत्री ने कहा, ‘मैं सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट करना चाहूंगी। मुझे मालूम नहीं कि वह सिंगल हैं या नहीं। मैं रितिक रोशन से शादी करना चाहूंगी। मेरे ख्याल से वह भी सेटल होने के लिए तैयार हैं। वह मेरे बचपन के क्रश रहे हैं और इसलिए उन्हें नहीं छोड़ सकती।’

बता दें कि रितिक रोशन ने साल 2000 में सुजैन खान से लव मैरिज की थी। लेकिन 2013 के आसपास उनके रिश्ते में अनबन की खबरें आने लगीं और फिर दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद जहां रितिक को दोनों बेटों की कस्टडी मिल गई, वहीं सुजैन लाइफ में आगे बढ़ गई हैं। हालांकि रितिक और सुजैन अभी भी दोनों मिलकर ही बच्चों की देखभाल कर रहे हैं। भले ही रितिक और सुजैन की शादी टूट गई, पर दोनों के बीच रिश्ता अभी भी गहरा है। दोनों हमेशा ही एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आते हैं।

गायत्री भारद्वाज अभी तक एक फिल्म और एक वेब शो में काम कर चुकी हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह प्रियंका चोपड़ा की बायॉपिक में काम करना चाहेंगी। गायत्री ने कहा, ‘मुझे ऐसा लगता है कि प्रियंका की लाइफ पर बायॉपिक बनाने की जरूरत है। वह एक इंस्पिरेशन हैं।’ गायत्री भारद्वाज एक टाइम्स टैलंट गर्ल हैं। उन्होंने डेंटल सर्जरी की पढ़ाई की है। गायत्री के पिता पायलट हैं तो वहीं मां एक सायकॉलजिस्ट हैं। दिसंबर 2020 में गायत्री भारद्वाज ने पहला वेब शो ‘ढिंढोरा’ किया। इसके अलावा वह एक फिल्म में भी काम कर चुकी हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट