Friday , September 20 2024

कंगना रनौत को दी मनोज तिवारी ने ये सलाह, बोले- ‘हमारे देश की संस्कृति ये नहीं’…

कंगना रनौत को दी मनोज तिवारी ने ये सलाह, बोले- ‘हमारे देश की संस्कृति ये नहीं’…

मुंबई, 09 फरवरी । अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अपने बयानों की वजह से वे कई बार मुश्किलों मे फंस चुकी हैं। बीते साल उनपर करीब 100 से ज्यादा एफआईआर दर्ज हुए लेकिन कंगना अपने विचार रखे बिना पीछे नहीं हटती हैं। कंगना की इसी बेबाकी पर भाजपा नेता और गायक मनोज तिवारी ने सलाह दी है।

भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा कि ‘एक कलाकार के तौर पर भाषा की मर्यादा होनी चाहिए। एक कलाकार का अपना धर्म होता है। अगर राजनीति में आ जाएं तो बात अलग है। अपने विचारों को इतना बेबाक नहीं रखना चाहिए कि सीधे किसी पर वार करें।

वे आगे कहते हैं, सुशांत के बारे में उन्होंने जो बातें कीं वह समझ आती थी लेकिन महाराष्ट्र सरकार के प्रति उनका जो रवैया था वह काफी हार्ड था। वह ठीक नहीं था। मर्यादा का पालन करना चाहिए। अपनी बात कहिए लेकिन किसी का अनादर से नाम लेना हमारे देश की संस्कृति में नहीं है।‘

मनोज तिवारी ने आगे कहा, अगर कोई मुख्यमंत्री के पद पर है उसे सम्मान देना आवश्यक है, उसके पद की गरिमा है। कोई प्रधानमंत्री के पद पर है उनके साथ भी ऐसा है। विरोध करिए लेकिन भाषा मर्यादित होनी चाहिए। कंगना भाषा में मर्यादा में खो देती हैं। कंगना का इस पर फिलहाल कोई बयान नहीं आया है।

वर्क की बात करें तो कंगना जल्द ही एकता कपूर के शो ‘लॉक अप’ को होस्ट करने वाली हैं। वहीं उनकी फिल्में ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ भी जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट