Friday , September 20 2024

अमोल पालेकर अस्‍तपाल में भर्ती…

अमोल पालेकर अस्‍तपाल में भर्ती…

मुंबई, 10 फरवरी । डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और ऐक्टर अमोल पालेकर की अचानक तबीयत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 77 साल के अभिनेता को पुणे के दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। एबीपी की रिपोर्ट मुताबिक अमोल पालेकर की पत्नी ने बताया कि ‘चिंता की कोई बात नहीं है। वह रिकवर कर रहे हैं। अमोल पालेकर जी की तबीयत में पहले से सुधार है।’ सोशल मीडिया पर जैसे ही ऐक्टर की तबीयत की खबरें सामने आईं उनके फैंस चिंतित हो गए।

अभिनेता की पत्नी संध्या गोखले ने बताया, ‘ये उनकी पुरानी बीमारी है। 10 साल पहले भी वह ज्यादा स्मोक करने के चलते हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। फिलहाल वह स्वस्थ हैं।’ बता दें अमोल पालेकर ने हाल ही में 12 साल के बाद ‘200 – हल्ला हो’ से कमबैक किया था। ये फिल्म दलित महिलाओं की एक सच्ची कहानी से प्रेरित थी जिसमें उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी।

एक इंटरव्यू में अमोल पालेकर ने बताया था कि वह 12 साल तक क्यों फिल्मों से दूर रहे। उन्होंने कहा कि स्क्रीन से दूर रहने का कारण यही था कि अच्छे रोल की कमी थी। पुराने ऐक्टर्स को बेकार के रोल पकड़ाए जा रहे हैं। ऐसे में मुझे ये ठीक नहीं लगा। मैं सिर्फ उन्हीं रोल को करना पसंद करता हूं जिसमें कुछ चैलेंजिंग हो।

70 के दशक में अमोल पालेकर ने रंजनीगंधा, चितचोर, छोटी सी बात, गोलमाल जैसी ढेरों फिल्मों से धूम मचाई थी। उन्हें दमदार अभिनय के चलते पहचान मिली। 12 साल तक वह फिल्मों से दूर रहे। हाल में ही ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘200 – हल्ला हो’ में नजर आए।

सियासी मियार की रिपोर्ट