Friday , September 20 2024

यामी गौतम ने 16 बच्चों को किया किडनैप, ट्रेलर में खतरनाक तेवर देख फैंस भी हैरान…

यामी गौतम ने 16 बच्चों को किया किडनैप, ट्रेलर में खतरनाक तेवर देख फैंस भी हैरान…

मुंबई, 10 फरवरी । यामी गौतम जल्द ही फिल्म ‘ए थर्सडे’ में नजर आएंगी, जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। ‘ए थर्सडे’ में यामी गौतम के अलावा डिंपल कपाड़िया, नेहा धूपिया और अतुल कुलकर्णी भी हैं। फिल्म के ट्रेलर में यामी गौतम ने अपनी ऐक्टिंग से हैरान कर दिया है।

ट्रेलर की शुरुआत एक फोन कॉल से होती है। यामी गौतम कोलाबा पुलिस स्टेशन में फोन करती हैं और बताती हैं कि उन्होंने उस स्कूल के 16 बच्चों को बंधक बना लिया है, जहां वह पढ़ाती हैं। यामी इसके बाद पुलिस के सामने अपनी मांगें रखती हैं। तभी सीन में नेहा धूपिया की एंट्री होती है, जो फिल्म में एसीपी बनी हैं।

ट्रेलर में यामी गौतम का हैरान करने वाली ऐक्टिंग देखने को मिली है। जिस तरह वह कहती हैं कि अगर पुलिस ने मेरी डिमांड नहीं मानी तो हर एक घंटा एक बच्चा मरेगा, रोंगटे खड़ा कर देता है। ट्विस्ट तब आता है जब यामी गौतम प्रधानमंत्री से बात करने की मांग करती हैं। फिल्म में डिंपल कपाड़िया पीएम के रोल में हैं। यामी धमकी देते हुए कहती हैं कि अगर माननीय प्रधानमंत्री ने उनसे बात नहीं की तो अगले बच्चे की मौत की जिम्मेदार वो होंगी। यामी गौतम के डेडली तेवर और एक्सप्रेशन देख फैंस भी तारीफें कर रहे हैं।

यामी गौतम इससे पहले ‘भूत पुलिस’ और ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में नजर आई थीं, जिनमें उनके अलग किरदार देखने को मिलेगा। लेकिन किडनैपर के रोल में यामी को देख होश उड़ गए हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट