Friday , September 20 2024

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के सेट पर लगी आग, फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां मौके पर…

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के सेट पर लगी आग, फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां मौके पर…

मुंबई, 13 फरवरी सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सेट पर आग लगने जानकारी आयी है, बताया जा रहा है कि बिग बॉस के सेट पर आग लगने के बाद फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। बिग बॉस सेट के किस हिस्से में आग लगी थी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। अब तक किसी भी तरह के हताहत की जानकारी भी सामने नहीं आई है। फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाने की कोशिश में हैं।

सलमान खान के शो बिग बॉस के 15वें सीजन का फिनाले कुछ समय पहले ही हुआ है, इस फिनाले का ग्रैंड प्रीमियर आयोजित किया गया था, जिसमें बिग बॉस 15 के सभी कंटेस्टेंट शामिल हुए थे। बिग बॉस के सेट्स पर आग लगने के बाद काफी हलचल मची हुई है, मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाने का काम शुरू कर दिया हैं। सेट्स से वीडियो भी सामने आए हैं, जिनमें फायर ब्रिगेड के अधिकारियों को देखा जा सकता है।

बिग बॉस 15 की बात करें तो इसमें करण कुंद्रा, सिम्बा नागपाल, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, रश्मि देसाई और तेजस्वी प्रकाश जैसे सेलेब्स ने हिस्सा लिया था। शो में तीन महीनों से ज्यादा का समय बिताने के बाद तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने नाम किया था।

सियासी मियार की रिपोर्ट