Friday , September 20 2024

शादी में शामिल होने जा रहे थे तीन दोस्त, खड़े डंपर में बाइक घुसी, दो की मौत…

शादी में शामिल होने जा रहे थे तीन दोस्त, खड़े डंपर में बाइक घुसी, दो की मौत…

नागौर, 18 फरवरी । कुचेरा कस्बे के राजमार्ग 89 पर गुरुवार देर रात तीन बाइक सवार खड़े डंपर से जा भिड़े। हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई। जबकि, तीसरा युवक गंभीर घायल हो गया। घायल युवक को कुचेरा हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के बाद नागौर रेफर कर दिया गया। तीनों दोस्त एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ।

तीनों दोस्त बाइक पर अपने गांव से शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कुचेरा आ रहे थे। तभी राजमार्ग पर उनकी बाइक अनकंट्रोल हो गई और स्पीड में वहां खड़े डंपर में पीछे से जा घुसी। हादसे के बाद काफी देर तक तीनों घायल वहीं पड़े रहे। आस-पास के लोग पुलिस को फोन करते रहे लेकिन पुलिस देरी से पहुंची। तब तक दो युवकों ने दम तोड़ दिया। शव कुचेरा हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाए गए है।

कुचेरा एसएचओ राजपालसिंह राठौड़ के अनुसार बोड़वा निवासी सुरेश, महादेव व नरेन्द्र अपने गांव से बाइक पर एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कुचेरा आ रहे थे। इसी दौरान अचानक हाइवे पर खड़े डंपर से बाइक सवार जा भिड़े। हादसे में बाइक सवार बोड़वा निवासी सुरेश पुत्र रामकिशोर जलवाणियां व महादेव पुत्र मंगलाराम बटेसर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बोड़वा निवासी नरेन्द्र पुत्र बुधाराम गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे एम्बुलेंस से हॉस्पिटल भेजा गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद नागौर रेफर कर दिया गया है।

सियासी मियार की रिपोर्ट