Saturday , September 21 2024

जौनपुर में अधेड़ महिला की गला रेत कर हत्या…

जौनपुर में अधेड़ महिला की गला रेत कर हत्या…

जौनपुर, 22 फरवरी। सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के भरेठी गांव में मंगलवार एक अधेड़ महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई। उसका शव एक ट्यूबवेल पंप के पास पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह जब ग्रामीण टहलने के लिए घर से बाहर निकले तो भरेठी गांव में लगे ट्यूबवेल पंप के पास 45 वर्षीय विधवा महिला का धड़ से अलग शव देखा। इस घटना को लेकर गांव में दहशत का माहौल बन गया और भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गयी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी देवानंद मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गये।

इस बीच एएसपी सिटी संजय कुमार और एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार ने फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचकर घटनास्थल की जांच की। ग्रामीणों ने मृतक महिला की शिनाख्त कर उसका नाम शीला राजभर बताया है। हत्या किन कारणों से हुई है अभी इस पर परिवार वालों के द्वारा ही कोई को जानकारी नहीं दी गई। लेकिन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एएसपी ने बताया कि प्रथमदृष्टया पुलिस छानबीन में और लोगों से बातचीत के बाद मामला पारिवारिक और जमीनी विवाद का सामने आ रहा है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

सियासी मियार की रिपोर्ट