Friday , September 20 2024

बर्थडे के अगले दिन वायरल हुई उर्वशी रौटेला का बेदह बोल्ड वीडियो, बिकिनी पहन बीच पर कहर ढाती आईं नजर…

बर्थडे के अगले दिन वायरल हुई उर्वशी रौटेला का बेदह बोल्ड वीडियो, बिकिनी पहन बीच पर कहर ढाती आईं नजर…

मुंबई, 26 फरवरी । बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौटेला इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि अपने ग्लैरस अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। उर्वशी ने कल यानी 25 फरवरी को अपना 28वां जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर उर्वशी के फैंस और दोस्तों ने उन्हें जमकर बधाई दी। उर्वशी के बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। वहीं अब ब​र्थडे के अगले दिन ही उर्वशी की एक बेहद ही बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर चर्चा में बनीं हुई है। इस वीडियो में वह बेदह ही बोल्ड बिकिनी अवतार में फैंस के होश उड़ा रही हैं।

एक्ट्रेस उर्वशी रौटेला ने अपने बर्थडे के अगले दिन ही अपनी एक खास वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्वशी पर्पल और ​ब्लू कलर की ​मल्टी बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह समंदर किनारे टहलती नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने अपने बालों में बन बना रखा है साथ ही एक स्टाइलिश चश्मा लगाया है। इस तस्वीर को हमेशा ही तरह ही उर्वशी के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर उनके चाहने वाले उनकी तरीफ करते दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल उर्वशी रौतेला अपनी बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्वशी ने ब्लैक कलर की नेटेड शर्ट पहनी हुई है। ये शर्ट इतनी ट्रांसपेरेंट है कि इसके अंदर उर्वशी का ब्रालेट साफ नजर आ रहा है। वहीं इस शर्ट के आगे एक व्हाइट रंग का कपड़ा लगा हुआ है। इस शर्ट के साथ उन्होंने ब्लैक कलर की पैंट पहनी हुई है। वहीं बालों की बात करें तो उन्होंने हाई पोनी की हुई है। इस दौरान उर्वशी पेंटिंग करती दिख रही हैं। उर्वशी रौतेला के वक्र फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही थ्रिलर फिल्म ‘ब्लैक रोजज’ में लीड रोल निभाती दिखेंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में भी नजर आएंगी। उर्वशी अब तक ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’, ‘सनम रे’, ‘हेट स्टोरी 4’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट