Saturday , September 21 2024

शिल्पा शेट्टी ने फिल्म “सुखी” के पहले शॉट को किया पूरा….

शिल्पा शेट्टी ने फिल्म “सुखी” के पहले शॉट को किया पूरा….

मुंबई, 04 मार्च बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपनी नेक्स्ट फिल्म “सुखी” की अनाउंसमेंट की थी, जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। एक्ट्रेस ने कल इस फिल्म के पहले शॉट को पूरा कर लिया है जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है।

शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया पर एक बूमरैंग शेयर किया है जिसमें वे फिल्म का क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रहें हैं। अपने इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “एक नई फिल्म, एक नया किरदार, एक नई जर्नी, #सुखी। पहला शॉट डन।”

बता दें कि शिल्पा ने हाल ही में फिल्म की घोषणा करते हुए फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिवील किया था, जो बहुत ही मजेदार है। अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा था, “थोड़ी बेधड़क सी हूं, मेरी जिंदगी है खुली किताब, दुनिया बेशर्म करते है तो क्या, किसी से कम नहीं हैं मेरे ख्वाब। अपनी नेक्स्ट फिल्म सुखी की अनाउंसमेंट करते हुए बहुत एक्साइटेड हूं, जिसमें मैं सुखी का किरदार निभा रहीं हूं।”

शिल्पा शेट्टी इस अपकमिंग फिल्म में एक बेधड़क और बिंदास लड़की का किरदार निभाते नजर आने वाली हैं। फिल्म को सोनल जोशी डायरेक्ट कर रही हैं, जबकि इसे भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और शिखा शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट