Saturday , September 21 2024

परिणीति चोपड़ा ने पूरी की फिल्म “ऊंचाई” की शूटिंग, सेट पर हुई इमोशनल…

परिणीति चोपड़ा ने पूरी की फिल्म “ऊंचाई” की शूटिंग, सेट पर हुई इमोशनल…

मुंबई, 04 मार्च सूरज बड़जात्या के डायरेक्शन में बन रहीं फिल्म “ऊंचाई” की शूटिंग अभी भी जारी है। हालांकि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसकी जानकारी अभिनेता अनुपम खेर द्वारा दी गई है।

फिल्म के सेट पर जहां परिणीति के फिल्म रैपअप का जश्न मनाया जा रहा था, वहीं थोड़ी ही देर में वहां उपस्थित सभी लोग भावुक भी हो गएं। सेट पर अपने आखिरी दिन पर परिणीति चोपड़ा अपने आंसुओं को रोक नहीं पायीं और स्पीच देते हुए वे काफी इमोशनल हो गई।

अभिनेता अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे परिणीति की तारीफ कर रहे हैं और इसके बाद परिणीति भी रैपअप स्पीच देते हुए भावुक हो गईं।

इस वीडियो के साथ अनुपम कैप्शन में लिखते हैं, “ऊंचाई: परिणीति चोपड़ा ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की। परि तुम्हारे साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। आखिरी रात उन रोती हुई ऑखो ने साफ जाहिर कर दिया। लेकिन सूरज बड़जात्या ने तुम्हारे साथ कुछ ऐसा ही किया है। उन्होंने तुम्हें सिनेमा से प्रेम करना सिखाया। जब तक हम नहीं मिलते तबतक खुश रहो। हमें तुम्हारी बहुत याद आएंगी। प्यार और आशीर्वाद हमेशा।”

बता दें “ऊंचाई” अनुपम के करियर की 520वीं फिल्म हैं। अनुपम खेर और परिणीति चोपड़ा के अलावा फिल्म में बोमन ईरानी, अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और सारिका भी मुख्य किरदार में है। फिल्म की स्टारकास्ट इतनी बेहतरीन है तो यकीनन फिल्म भी बहुत खास होने वाली है। इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी जानकारी सामने नहीं आयीं है।

सियासी मियार की रिपोर्ट