Saturday , September 21 2024

सोनी म्यूजिक ने रूस में परिचालन बंद किया…

सोनी म्यूजिक ने रूस में परिचालन बंद किया…

लॉस एंजिल्स, 11 मार्च । लेबल सोनी म्यूजिक ने रूस में अपने सभी परिचालन को निलंबित कर दिया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि सोनी म्यूजिक ग्रुप यूक्रेन में शांति और हिंसा को समाप्त करने का आह्वान करता है। हमने रूस में परिचालन को निलंबित कर दिया है और पीड़ितों की सहायता के लिए वैश्विक मानवीय राहत प्रयासों के अपने समर्थन को जारी रखेंगे। सूत्रों ने बताया कि कंपनी के कर्मचारियों को अनिश्चित समय के लिए उनका वेतन मिलता रहेगा, कलाकारों की स्थिति पर अभी काम किया जा रहा है।

यूनिवर्सल म्यूजिक ग्रुप ने घोषणा करते हुए कहा कि वह मंगलवार को देश में अपने परिचालन को निलंबित कर रहा है। सभी तीन प्रमुख लेबल यूनिवर्सल, सोनी और वार्नर के रूस में स्थानीय लेबल और संचालन हैं। वॉर्नर के आने वाले दिनों में कई घोषणा कर सकते है। तीनों कंपनियों ने यूक्रेन के राहत प्रयासों में दान दिया है।

मंगलवार की शुरूआत में, यूके के प्रदर्शन अधिकार संगठन, पीआरएस, ने कहा कि उसने औपचारिक रूप से और तुरंत आरएओ के साथ अपने अधिकार प्रतिनिधित्व संबंध को निलंबित कर दिया है। अमेरिका में बीएमआई ने इस सप्ताह एक समान बयान दिया कि बीएमआई ने संगीत कार्यों के लिए रूसी संग्रह समाज आरएओ को अपने कॉपीराइट प्रतिनिधित्व भुगतान को निलंबित कर दिया है। इसके अतिरिक्त, हम सीआईएसी के साथ एक व्यापक प्रयास पर काम कर रहे हैं जो यूक्रेन में रचनाकारों को लाभान्वित करने में मदद करेगा और आस-पास के क्षेत्रों में, साथ ही उन लोगों को मानवीय सहायता भी प्रदान करेंगे, जिन्हें इनकी सख्त जरूरत है।

सियासी मीयार की रिपोर्ट