Saturday , September 21 2024

लड़की बेहोशी की हालत में मिली, लड़की की टांग पर कुरेदकर लिखा था आई हेट यू…

लड़की बेहोशी की हालत में मिली, लड़की की टांग पर कुरेदकर लिखा था आई हेट यू…

पटना, 16 अप्रैल । बिहार के पटना से एक शॉकिंग क्राइम का मामला सामने आया है। जहां एक लड़की बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़ी मिली। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौक पर पहुंची और उसे अस्पताल ले जाया गया। युवती को जैसे ही पुलिस और डॉक्टरों ने देखा तो वह शॉक्य थे, क्योंकि उसके शरीर पर ब्लेड से कई जख्म दिखाई दिए। वहीं उसकी एक टांग (पैर) पर ‘आई हेट यू’ लिखा हुआ था।

दरअसल, यह मामला शुक्रवार देर शाम सामने आया है, जहां पटना के मार्या कॉम्प्लेक्स में बेहोशी की हालत में एक युवती मिलने से हड़कंप मच गया। उसके उसके शरीर पर चोट के कई निशान भी मिले हैं। बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ता लड़की को अगवा कर ले गए थे। इस बात से उसके परजिनों में दहशत है। फिलहाल युवती अस्पताल में भर्ती है और वह गंभीर रुप से जख्मी है।

युवक की हरकतों की वजह से छोड़ दी जॉब

गया में रहने वाले लड़की के परजिनों ने बताया कि उनकी एक प्राइवेट कोचिंग सेंटर गुरु चरणम में काउंसलिंग का जॉब करती थी। जहां आनंद नाम का एक शख्स उसे परेशान करता था। इसी वजह से उसने  पांच महीने ही वहां नौकरी करने के बाद छोड़ दी थी। लेकिन वह लड़का जॉब छोड़ने के बाद भी तंग करने लगा। इसलिए हमें शक है कि यह सब उसी लड़की ने किया होगा।

घर से कुछ और कहकर निकली थी लड़की

वहीं इस मामले की जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़िता अपने घर कुछ सामान खरीदना का बोलकर डालमिया बाजार गई हुई थी। लेकिन वह रात तक घर नहीं लौटी तो गुरुवार रात 11 उसके परिजन थाने आए और लड़की की लापता हो जाने की शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा-बेटी की तलाश पूरे शहर और जगह की गई, लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला। लड़की के घरवालों ने कहा कि यह सब उसी आनंद  किया होगा। क्योंकि वह पहले भी उसे धमकी दे चुका है। वहीं पुलिस यह जांच कर रही है कि लड़की के पैर पर किसने आई हेट यू लिखा है।

सियासी मियार की रिपोर्ट