Saturday , September 21 2024

घर से चोरी कर लव मैरिज की थी तैयारी, पुलिस की पड़ताल में टूटे बंटी और बबली पहुंच गए जेल…

घर से चोरी कर लव मैरिज की थी तैयारी, पुलिस की पड़ताल में टूटे बंटी और बबली पहुंच गए जेल…

बांदा, 16 अप्रैल। बुंदेलखंड में एक बंटी और बबली सामने आए हैं। यहां प्रेमिका ने अपने ही घर को निशाना बनाया। प्रेमी के साथ मिलकर उसने सोने और चांदी के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया। जिसके बाद मामले में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसी के साथ पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है।

गौरतलब है कि बांदा के बदौसा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपने घर में चोरी की शिकायत पुलिस से की थी। विष्णु नाम के व्यक्ति के घर से यह चोरी हुई थी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा लिखा जांच शुरू की। जिसके बाद हुआ खुलासा सभी को हैरान करने वाला था।

शादी से पहले पहुंच गए जेल

पुलिस ने जांच को जैसे-जैसे आगे बढ़ाया तो परत दर परत चौकाने वाले राज सामने आने लगे। पुलिस के अनुसार घर में रहने वाली लड़की ने ही प्रेमी के साथ मिलकर सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ किया था। दरअसल विष्णु परिवार के साथ ही एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। घर की जिम्मेदारी बेटी के हवाले थी। जबकि लड़की ने अपने ही घर के अंदर जमीन में गड़े हुए सोने-चांदी के जेवर निकलाकर प्रेमी को दे दिए। इसी के साथ कहा कि इन्हें लेकर हम लोग भाग चलेंगे और लव मैरिज कर लेंगे।

शादी से वापस आने पर चला चोरी का पता

परिजनों को इस पूरी घटना के बारे में उस दौरान पता लगा जब वो शादी से वापस आए। पुलिस ने पूरा मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू की। हालांकि प्रेमिका ने उस दौरान भी प्रेमी के साथ मिलकर सभी को चोरी के नाटक में उलझाने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस की पड़ताल में दोनों टूट गए और दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

सियासी मियार की रिपोर्ट