Saturday , September 21 2024

शादी में शामिल होने जा रहे 3 युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत….

शादी में शामिल होने जा रहे 3 युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत….

गंभीर हालत में घायल एक का इलाज जारी

कुशीनगर, 17 अप्रैल। कुबेरस्थान थाना क्षेत्र अंतर्गत सरया डीह गांव के एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां गांव के ही पास सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर तीन बाइक सवार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। जिला अस्पताल में घायल युवक का इलाज जारी है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल सभी लोग कुबेरस्थान थाना क्षेत्र अंतर्गत सिकटा गांव के निवासी बताए जा रहे हैं।

सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से हुई टक्कर

यह घटना कुबेरस्थान थाने के सरयाडीह गांव से सामने आई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिकटा गांव के निवासी प्रिंस सिंह, मुकेश सिंह और विक्की सिंह एक ही बाइक पर सवार हो कर जा रहे थे। यह सभी लोग मंसाछापर की तरफ शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इसी बीच सड़क किनारे खड़ी एक ट्रैक्टर-ट्राली से उनकी टक्कर हो गई। जिसके बाद यह चारों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए।

घायल का इलाज अस्पताल में जारी
आनन-फानन में सूचना मिलती ही कुबेरस्थान थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। सभी को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने सुनली प्रसाद को मृत घोषित कर दिया। वहीं मुकेश सिंह, विक्की सिंह की हालत को देखते हुए उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वहां से ले जाते समय उनकी मौत हो गई। वहीं प्रिंस सिंह का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है। उनकी हालत भी गंभीर है। घटना के दौरान चारों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं होना चाहिए। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि तीनों युवकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल युवक का इलाज जारी है।

सियासी मीयार की रिपोर्ट