Saturday , September 21 2024

हमने अंतिम पांच ओवरों में अपनी योजनाओं पर अमल नहीं किया : रवीन्द्र जडेजा…

हमने अंतिम पांच ओवरों में अपनी योजनाओं पर अमल नहीं किया : रवीन्द्र जडेजा…

पुणे, 18 अप्रैल । इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात टाइटंस (जीटी) के खिलाफ रविवार को पांचवीं हार का सामना करने के बाद निराश चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान रवींद्र जडेजा ने कहा कि उन्होंने शानदार शुरुआत की लेकिन उनकी टीम मैच के आखिरी पांच ओवर में अपनी योजनाओं पर अमल करने में नाकाम रही।

डेविड मिलर के नाबाद अर्धशतक और राशिद खान की विस्फोटक बल्लेबाजी की बदौलत रविवार को यहां महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में गुजरात ने चेन्नई को तीन विकेट से हरा दिया।

मैच के बाद जडेजा ने कहा, हमने शानदार ढंग से शुरूआत की। पहले छह ओवर एक गेंदबाजी इकाई के रूप में अच्छे थे, लेकिन क्रेडिट मिलर को दिया जाना चाहिए, उन्होंने कुछ अच्छे क्रिकेट शॉट्स खेले। जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे, विकेट धीमा था और गेंद रूक कर आ रही थी, इसलिए हमने माना कि 169 का स्कोर एक सम्मानजनक स्कोर था।

मिलर के नाबाद 94 और कप्तान राशिद खान के 21 गेंदों में बनाए गए 40 रनों की विस्फोटक पारी की बदौलत गुजरात ने सीएसके को सात विकेट से हराया। गुजरात को अंतिम तीन ओवरों में 48 रन चाहिए थे, राशिद ने क्रिस जॉर्डन द्वारा फेंके गए 18वें ओवर में 3 छक्कों और एक चौके की बदौलत 25 रन बनाए। जिसके बाद गुजरात को अंतिम 12 गेंदों पर 23 रनों की जरूरत थी, जिसे गुजरात ने आसानी से बना लिया।

जडेजा ने कहा, हमने अंतिम पांच ओवरों में अपनी योजनाओं पर अमल नहीं किया। मुझे लगता है कि क्रिस जॉर्डन अनुभवी हैं, इसलिए मैंने सोचा कि मुझे उनके साथ जाने दिया जाए। वह 4-5 यॉर्कर फेंक सकते हैं। दुर्भाग्य से, ऐसा नहीं हुआ। आज यही टी20 क्रिकेट की खूबसूरती है।

गुजरात टाइटंस की छह मैचों में यह पांचवीं जीत है, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स की छह मैचों में पांचवीं हार है। गुजरात वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग 2022 तालिका में 10 अंकों के साथ शीर्ष पर है जबकि सीएसके नौवें स्थान पर है।

सियासी मीयार की रिपोर्ट