Saturday , September 21 2024

समाजवादी पार्टी के नेता ने मंदिर घुसकर युवकों को पीटा, सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद लोगों में नाराजगी….

समाजवादी पार्टी के नेता ने मंदिर घुसकर युवकों को पीटा, सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद लोगों में नाराजगी….

बरेली, 18 अप्रैल। श्यामगंज इलाके में आस्था के केंद्र साईं मदिर में दबंग सपा नेता की सरेआम गुंडई सामने आई है। साथियों को लेकर मंदिर में घुसे सपा नेता ने वहां मौजूद लोगों को जमकर पीटा। काफी देर तक उत्पात मचाने के बाद हमलावर वहां से भाग निकले। मामले को लेकर मंदिर के महंत ने पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने भी मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वहीं मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हमलावरों की गिरफ्तारी की हुई मांग

साईं मंदिर से कुछ ही दूरी शहामतगंज पुलिस चौकी स्थित है। हालांकि यहां इस पूरी घटना के बाद पुलिस को पहुंचने में काफी समय लग गया। मारपीट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद मंदिर आने वाले श्रृद्धालुओं में काफी रोष है। वह हमलावरों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। रविवार को जिस वक्त हमला हुआ उस समय लोग वहां पूजा अर्चना कर रहे थे। इसके बाद हुई घटना का वीडियो का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करने लगे।

मंदिर के पुजारी की तहरीर पर दर्ज हुई एफआईआर

मामले को लेकर मंदिर के पुजारी सुशील पाठक के द्वारा बताया गया कि अचानक ही साथियों के साथ पहुंचे सपा नेता समर्थ मिश्रा ने वहां मारपीट शुरू की लोगों ने वहां बीच-बचाव का प्रयास किया लेकिन हमलावर नहीं माने। वह लगातार काफी देर तक मारपीट करते रहे। इसी बीच जब तक पुलिस वहां पहुंचती तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। मारपीट में शामिल आरोपी समर्थ मिश्रा सपा की लोहिया वाहिनी के सचिव बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस पुजारी की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर कानून कार्रवाई में जुटी हुई है।

सियासी मीयार की रिपोर्ट