Saturday , September 21 2024

बाराबंकी में जिला अस्पताल के औचक निरीक्षण पर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, मरीजों का जाना हाल…

बाराबंकी में जिला अस्पताल के औचक निरीक्षण पर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, मरीजों का जाना हाल…

बाराबंकी, 18 अप्रैल स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का हाल जानने के लिए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक लगातार अस्पतालों का औचक निरीक्षण कर रहे हैं। इसी कड़ी में वह बाराबंकी जनपद के सरकारी अस्पताल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आम आदमी की तरह लाइन में लगकर पर्चा भी बनवाया। अस्पताल में 7 काउंटर होने के बावजूद एक ही काउंटर पर पर्चा बनने से उन्होंने नाराजगी भी जाहिर की और जिम्मेदारों को फटकार लगाई।

आपको बता दें कि योगी सरकार 2.0 के बनने के बाद से ही लगातार डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने केजीएमयू पहुंचकर व्यवस्थाओं का हाल जाना था। बिना किसी काफिले के वह आम आदमी की तरह केजीएमयू पहुंचे और उन्होंने निरीक्षण किया। इसके बाद 18 अप्रैल सोमवार को भी वह अकेले ही बाराबंकी में निरीक्षण के लिए पहुंचे। ब्रजेश पाठक जिला अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने मरीजों का हालचाल जाना। इसी के साथ उनसे बातचीत क व्यवस्थाओं के बारे में भी जानकारी की।

आम आदमी की तरह लाइन में लगे डिप्टी सीएम

बाराबंकी सरकारी अस्पताल पहुंचने के बाद डिप्टी सीएम आम आदमियों की तरह लाइन में लगे। उन्होंने पर्चा बनवाने के लिए लाइन में लगे लोगों से भी बातचीत की और उनसे अस्पताल की व्यवस्थाओं को लेकर हाल जाना। इसके बाद वह वार्डों में पहुंचे। जहां मरीजों से उनके द्वारा बातचीत की गई। लाइन में लगने के बाद सात काउंटर में से एक ही काउंटर पर पर्चा बनने को लेकर उन्होंने नाराजगी जाहिर की। इसी के साथ उन्होंने भर्ती मरीजों के पास जाकर भी व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी हासिल ।

सियासी मीयार की रिपोर्ट