Saturday , September 21 2024

होम शांति सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज….

होम शांति सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज….

मुंबई, 25 अप्रैल। आगामी पारिवारिक ड्रामा-कॉमेडी श्रृंखला, होम शांति का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया। सीरीज में अनुभवी कलाकार सुप्रिया पाठक, मनोज पाहवा, और नई प्रतिभाओं में चकोरी द्विवेदी, और पूजन छाबड़ा, सीरीज जोशी हैं। शो के बारे में बात करते हुए, मनोज पाहवा ने कहा, मुझे होम शांति जैसे विशेष प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बेहद गर्व महसूस हो रहा है। दर्शक इससे एक मजेदार मनोरंजन की उम्मीद कर सकते हैं।

कहानी तब गति में आती है जब जोशी परिवार एक दुविधा का सामना करते हैं जब सरला जोशी (सुप्रिया पाठक द्वारा अभिनीत) ट्रांसफर स्वीकार करने के बजाय अपनी सरकारी स्कूल की नौकरी से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने का फैसला करती है। देहरादून में स्थित परिवार, सरकार द्वारा आवंटित अपने आरामदायक क्वार्टरों को खाली करने के लिए एक संक्षिप्त नोटिस के बाद जल्द ही एक घर के लिए खोज शुरू कर देता है।

ट्रेलर रिलीज के अवसर पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेत्री सुप्रिया पाठक ने कहा कि होम शांति एक पारिवारिक ड्रामा है, जो आपको एक परिवार में साझा की गई छोटी-छोटी अंतरंगताओं पर ध्यान देने के लिए प्रेरित करती है। अक्षय अस्थाना, आकांक्षा दुआ, निधि बिष्ट, मयंक पांडे, निखिल सचान और सौरभ खन्ना द्वारा लिखित इस सीरीज को आकांक्षा दुआ ने डायरेक्ट किया है। परियोजना के बारे में बात करते हुए, आकांक्षा दुआ ने एक बयान में कहा कि एक पारिवारिक नाटक के रूप में होम शांति अपने सपनों का घर बनाने के दौरान एक परिवार की भावनात्मक यात्रा को करीब से देखती है। यह एक उत्साहजनक और हास्य नाटक है। दर्शकों को जोशी से प्यार हो जाएगा। पॉशम पा पिक्च र्स द्वारा निर्मित होम शांति 6 मई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

सियासी मीयार की रिपोर्ट