Saturday , September 21 2024

पत्नी के पैर छूकर कहा, ‘मुझे माफ कर दो’ और 19वीं मंजिल से लगा दी छलांग, फिर…

पत्नी के पैर छूकर कहा, ‘मुझे माफ कर दो’ और 19वीं मंजिल से लगा दी छलांग, फिर…

नोएडा। सेक्टर-137 स्थित सुपरटेक इकोसिटी सोसाइटी में एक बुजुर्ग ने शुक्रवार सुबह पत्नी के पैर छूने के बाद 19वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। वह पिछले काफी समय से अवसाद से पीड़ित थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सेक्टर-142 थाना प्रभारी ने बताया कि 70 वर्षीय राजकुमार पत्नी प्रेरणा के साथ सेक्टर-137 स्थित सुपरटेक इकोसिटी सोसाइटी के ओ टावर में 1902 नंबर फ्लैट में रहते थे। वह एक इंश्योरेंस कंपनी से रिटायर्ड हुए थे। उन्होंने सुबह करीब 11 बजे पत्नी के पैर छूकर कहा कि उसे माफ कर देना। इसके बाद उन्होंने 19वीं मंजिल के फ्लैट की बालकनी से नीचे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। उनका शरीर कई जगहों से फट गया।

सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पूछताछ में बुजुर्ग की पत्नी ने बताया कि वह पिछले काफी समय से अवसाद सहित कई बीमारियों से परेशान थे। उनकी दो बेटियां दिल्ली में रहती हैं, जबकि उनका बेटा मुम्बई में रहता है। पुलिस ने उनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। उनके आने के बाद उनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

सियासी मीयार की रिपोर्ट