Saturday , September 21 2024

बल और बलिदान’ फिल्म को मिला यू/ए सर्टिफिकेट…

बल और बलिदान’ फिल्म को मिला यू/ए सर्टिफिकेट…

मुंबई, 01 मई भोजपुरी फिल्म ‘गुंडा’ से बतौर अभिनेता लांच हुए एक्टर विनोद यादव की अगली भोजपुरी फ़िल्म बल और बलिदान को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से यू/अका प्रमाणपत्र प्राप्त हो गया है। जल्द ही फिल्म का प्रदर्शन पूरे भारत में एक साथ किया जाएगा।

अन्नी फिल्म्स प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी ‘बल और बलिदान’ का निर्देशन अवार्ड विनिंग फ़िल्म निर्देशक आनंद डी घटराज ने किया है वही फिल्म की को-प्रोड्यूसर साक्षी यादव हैं। जो एक के बाद एक फिल्मों का निर्माण करने में सक्रिय होती जा रही हैं। फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के सभी कार्य पूरे हो चुके हैं। फ़िल्म को उत्तर प्रदेश के लखनऊ स्थित नैमिषारण्य में कई रमणीय स्थलों पर शूट किया गया है। फिल्म में विनोद के अपोजिट सुदीक्षा झा नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का प्रचार आरआरजे मीडिया कर रही है।

फिल्म को मिले सर्टिफिकेट को लेकर निर्देशक आनंद डी घटराजने कहा कि फिल्म को यू/अ प्रमाण पत्र मिलने से हम काफी ज्यादा उत्साहित है। सीबीएफसी के सभी सदस्यों ने हमारी फिल्म को देख और इसे बिना की कट के पास कर दिया है। ये फिल्म युवा पीढ़ी को एक संदेश भी देती है कि कभी की शराफत का नाजायज फायदा मत उठाओ नहीं तो वही शराफत एक दिन शोला बनाकर लौटती है और अभी कुछ खाक करके चली जाती है।

अभिनेता विनोद यादव ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि फिल्म को बिना किसी कट के सर्टिफिकेट प्राप्त हो गया है। अब हम फिल्म को जल्द ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित करेंगे। कहानी ही इस फिल्म की पूरी जान है। जिसे हमारे निर्देशक के साथ साथ हमारी पूरी टीम ने बड़ी मेहनत के साथ बनाया है। मैं अपनी जनता जनार्दन से ये अपील करूंगा कि फिल्म को सिनेमाघरों में आकर देखें, क्योंकि ये फिल्म सिनेमाघरों में ही देखने लायक है। फिल्म में उदित नारायण और दीपा नारायण ने अपनी मधुर आवाज में गाने भी गाए हैं।

अन्नी फिल्म्स प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी ‘बल और बलिदान’ का निर्देशन अवॉर्ड विनर निर्देशक आनंद डी घटराज कर रहे हैं, वहीं फिल्म की को-प्रोड्यूसर साक्षी यादव हैं। फिल्म में म्यूजिक एस कुमार, प्रसार प्रचार आरआरजे मीडिया, डीओपी नरेंद्र पटेल, डांस मास्टर ज्ञान सिंह, आर्ट डायरेक्टर राजेंद्र नाथ गुप्ता, ईपी विजय प्रसाद, प्रोडक्शन असिस्टेंट अमरजीत दास हैं। फिल्म में अभिनेता विनोद यादव, सुदीक्षा झा, अनूप अरोरा, सोनू पांडे, सुधा झा, विद्या सिंह, बृजेश त्रिपाठी, माही निशा, अजय यादव, रवि शेखर, प्रकाश जैस सहित कई कलाकार हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट