Sunday , September 22 2024

बावाल, सांकी, बाघी 4 नाटकीय रिलीज के लिए ओटीटी की ओर बढ़ी..

बावाल, सांकी, बाघी 4 नाटकीय रिलीज के लिए ओटीटी की ओर बढ़ी..

मुंबई, 31 मई। बॉलीवुड की चार सबसे बड़ी फिल्में वरुण धवन-स्टारर बावाल, सांकी, बागी 4 में टाइगर श्रॉफ और कार्तिक आर्यन की अनटाइटल्ड प्रोजेक्टस उनके नाटकीय प्रदर्शन के बाद ओटीटी की ओर बढ़ रही हैं। बहु-फिल्म लाइसेंसिंग सौदे का एक हिस्सा।

यह सौदा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो और निर्माता साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बीच कोलैबोरेशन का एक हिस्सा है।

शीर्षकों की स्लेट एक्शन, देशभक्ति युद्ध नाटक, महत्वाकांक्षी अवधि के टुकड़े और अन्य जैसी शैलियों में कहानी पेश करेगी। इसके अलावा, फिल्में अर्ली एक्सेस रेंटल विंडो में प्राइम वीडियो पर टू-रेंट भी उपलब्ध होंगी।

विकास पर टिप्पणी करते हुए, साजिद नाडियाडवाला ने एक बयान में कहा, प्राइम वीडियो में, हमें विश्वास है कि हमें एक ऐसा भागीदार मिला है जो न केवल इमर्सिव सिनेमैटिक अनुभव प्रदान करने के हमारे ²ष्टिकोण को साझा करता है, बल्कि भारतीय मनोरंजन पारिस्थितिकी तंत्र से सर्वश्रेष्ठ कहानियों को वैश्विक वितरण भी प्रदान करता है।

इन फिल्मों में बॉलीवुड की कुछ सबसे लोकप्रिय प्रतिभाएं शामिल होंगी, जिनमें वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन और अन्य शामिल हैं। स्लेट राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशकों जैसे नितेश तिवारी (छिछोरे, दंगल) रवि उदयवर (मां), समीर विद्वान (आनंदी गोपाल) और साकेत चौधरी (हिंदी मीडियम) सहित कुछ सबसे सम्मानित, पावरहाउस निर्देशकों को एक साथ लाता है।

मनीष मेंघानी, निदेशक – कंटेंट लाइसेंसिंग, अमेजॅन प्राइम वीडियो इंडिया ने एक बयान में सहयोग के बारे में बात की, हम नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के साथ इस मील का पत्थर सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं, जो दर्शकों के साथ तुरंत जुड़ने वाली फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। इस साझेदारी पर हस्ताक्षर करके, हम दुनिया भर में अपने दर्शकों की स्क्रीन पर विशेष रूप से उनके नाटकीय रिलीज के तुरंत बाद कुछ सबसे मनोरंजक कथाओं और कहानियों को लाएंगे।

सियासी मियार की रिपोर्ट