Sunday , September 22 2024

फेस द सन एल्बम ने बनाया रिकॉर्ड, एक हफ्ते में बिकीं 2 मिलियन प्रतियां..

फेस द सन एल्बम ने बनाया रिकॉर्ड, एक हफ्ते में बिकीं 2 मिलियन प्रतियां..

सोल, 04 जून । के-पॉप बॉय ग्रुप सेवेंटीन के चौथे पूर्ण लंबाई वाले एल्बम फेस द सन की रिलीज के पहले सप्ताह में 2 मिलियन से अधिक प्रतियां बिक चुकी हैं, जो इस साल जारी सभी एल्बमों के लिए एक रिकॉर्ड है। इस बात की जानकारी समूह की एजेंसी ने दी है।

प्लेडिस एंटरटेनमेंट ने एक स्थानीय एल्बम बिक्री ट्रैकर, हेंटीओ ने चार्ट के आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा, फेस द सन ने एक हफ्ते पहले म्यूजिक स्टोर्स पर 2, 067, 769 यूनिट्स की बिक्री की है।

योनहाप न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, प्लेडिस के हवाले से यह इस साल जारी किए गए सभी एल्बमों की अब तक की सबसे पहले सप्ताह की बिक्री थी।

एल्बम को व्यापक रूप से एक बड़ी हिट बनने की उम्मीद थी, क्योंकि इसकी रिलीज के दिन इसकी 1.75 मिलियन प्रतियां बिकीं।

फेस द सन बैंड का छठा एल्बम बन गया है, जिसने अपने तीसरे पूर्ण-लंबाई वाले एल्बम, एन ओड के साथ 1 मिलियन से अधिक प्रतियां बेची हैं, जो सितंबर 2019 में रिलीज होने वाला पहला एल्बम है।

प्लेडिस ने एक विज्ञप्ति में कहा, बीटीएस और सेवेंटीन के-पॉप इतिहास में एकमात्र ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने एक एल्बम जारी करने के पहले दिन 1 मिलियन से अधिक प्रतियां और एक सप्ताह में 2 मिलियन से अधिक प्रतियां बनाई हैं।

फेस द सन, जो दुनिया में सूर्य की तरह एक मौजूदा उपस्थिति बनने की बैंड की आशा को चित्रित करता है। इसमें कुल मिलाकर एकल या यूनिट नंबरों के बिना नौ समूह गीत शामिल हैं।

मई 2015 में डेब्यू करते हुए, सेवेंटीन वेरी नाइस, प्रिटी यू, ओह माय! जैसे हिट गानों के साथ शीर्ष के-पॉप समूहों में से एक बन गया है।

सियासी मियार की रिपोर्ट