Sunday , September 22 2024

विशाल फुरिया अपनी फिल्म फोरेंसिक की रिलीज के लिए तैयार…

विशाल फुरिया अपनी फिल्म फोरेंसिक की रिलीज के लिए तैयार…

मुंबई, 18 जून । नुसरत भरुचा अभिनीत फिल्म छोरी से बॉलीवुड में कदम रखने वाले फिल्मकार विशाल फुरिया अपनी आगामी फिल्म फोरेंसिक की रिलीज के लिए तैयार हैं। निर्देशक ने हाल ही में साझा किया कि, कौन सी बात फिल्म को अन्य हत्या के रहस्यों से अलग करती है। फिल्म के कथा पाठ्यक्रम और सेटिंग पर प्रकाश डालते हुए, निर्देशक कहते हैं, हत्या के रहस्यों में आमतौर पर पुलिस प्रक्रियाएं होती हैं, जिसमें फोरेंसिक विज्ञान जांच में सहायक भूमिका निभाता है।

वह आगे बताते हैं, हमारी फिल्म फोरेंसिक में, जैसा कि नाम से पता चलता है, फोरेंसिक साइंस केस सॉल्विंग में एक प्रमुख भूमिका निभाता है। साथ ही यह फिल्म कुछ चौंकाने वाले तथ्यों पर आधारित है जो वास्तविकता में घटित हुए हैं। यह तब ठंडक देगा जब कोई फिल्म देखता है और उन तथ्यों से रूबरू होता है।

फिल्म, जो बर्थडे किलर पर केंद्रित है, निश्चित रूप से सेट पर बहुत सारे जन्मदिन मनाए जाते हैं क्योंकि विशाल याद करते हैं, हर फिल्म यादों को पीछे छोड़ देती है। यह फिल्म बर्थडे किलर से संबंधित है। संयोग से, हमने बहुत सारे जन्मदिन मनाए। पूरे फिल्म शेड्यूल के दौरान जन्मदिन। उन्होंने कहा, मेरे जन्मदिन से लेकर निर्माता मानसी बागला का जन्मदिन, राधिका का जन्मदिन, प्राची का जन्मदिन और कई अन्य, निर्माताओं द्वारा यह सुनिश्चित करने के लिए बेहद सावधानी बरती गई कि हर जन्मदिन का जश्न यादगार बन जाए।

सियासी मियार की रिपोर्ट