Sunday , September 22 2024

संघर्ष 2′ फिल्म में खेसारी के अपोजिट कास्ट हुईं सबा खान..

संघर्ष 2′ फिल्म में खेसारी के अपोजिट कास्ट हुईं सबा खान..

मुंबई, 01 अगस्त बहुत ही कम समय में सबा खान फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। वो जल्द ही कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आ सकती हैं। अभी हाल ही में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को लेकर फिल्म की घोषणा की है। इस लिस्ट में सबा खान का नाम भी है। इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होने जा रही है। भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष2’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बैनर तले बनने जा रही है। इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं वही इसके सह निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं।

सबा खान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने संघर्ष को लेकर बताया, ‘मुझे बचपन से ही अभिनय का शौक था लेकिन मैं एक मुस्लिम परिवार से आती हूं। हमारे यहां लड़कियों को इस पेशे में जाने की इजाजत नहीं दी जाती है। मेरा परिवार मुझे हमेशा ही ताने मारता था कि तुम फिल्म जगत में कुछ नहीं कर पाओगी, वो दुनिया तुम्हारे लिए नहीं है।’ सबा के मुताबिक, जब वो एक्टिंग या डांस क्लास के लिए जातीं थीं तब उनका परिवार उन्हें बुरा भला कहता था। उन्होंने बताया, ‘उन्होंने मुझे अपने से अलग भी कर दिया था, लेकिन मैंने हार नहीं मानी और आज संघर्ष करते हुए मैंने सब को गलत साबित कर दिया है। आज मैं इकलौती फैमिली मेंबर हूं जो कमाती हूं और मेरी ही कमाई से आज मेरा घर चल रहा है।’

गौरतलब है कि सबा सोशल मीडिया में बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वे आये दिन अपने फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती हैं। उनके फैंस भी उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। जैसे ही कोई पोस्ट अपलोड होती है तो उस पर लाइक और कमेंट करने से पीछे नहीं रहते हैं। इस वक़्त सबा का गोल्डेन दौर चल रहा है। उनके वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से रिलीज सभी सांग्स मिलेनियम क्लब में शामिल होकर धूम मचा रहे हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट