Sunday , September 22 2024

पीकेएल: राहुल चौधरी और अर्जुन देशवाल चमके, जयपुर पिंक पैंथर्स ने जीत की हैट्रिक रिकॉर्ड की..

पीकेएल: राहुल चौधरी और अर्जुन देशवाल चमके, जयपुर पिंक पैंथर्स ने जीत की हैट्रिक रिकॉर्ड की..

बेंगलुरु, 16 अक्टूबर । जयपुर पिंक पैंथर्स ने शनिवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में गुजरात जायंट्स को 25-18 से हराने के लिए रेडर्स राहुल चौधरी और अर्जुन देशवाल ने उनके बीच 9 अंक बटोरेरेडर्स राहुल चौधरी और अर्जुन देशवाल ने उनके बीच 9 अंक बटोरे, जबकि उनकी रक्षा इकाई ने उन्हें शानदार समर्थन दिया।

डिफेंडर साहुल कुमार और अंकुश ने कुछ शानदार टैकल पॉइंट निकाले जिससे जयपुर छठे मिनट में 6-3 से आगे हो गया। जायंट्स ने खेल में बने रहने के लिए वी अजित का सामना किया, लेकिन जयपुर डिफेंस ने शीर्ष फॉर्म का प्रदर्शन जारी रखा और अपनी टीम को अपनी नाक सामने रखने में मदद की। राहुल चौधरी ने 12वें मिनट में शानदार रेड कर जयपुर ने 10-5 से बढ़त बना ली। जायंट्स के राकेश ने अपनी टीम की किस्मत बदलने की कोशिश की, लेकिन उन्हें लगातार आधार पर जयपुर डिफेंस को तोड़ना मुश्किल लगा क्योंकि पैंथर्स ने पहले हाफ के अंत में 12-9 से तीन अंकों की बढ़त बना ली।

अर्जुन देशवाल से निपटने के लिए जायंट्स ने दूसरे हाफ में अधिक तत्परता दिखाई, लेकिन गुजरात के डोंग जियोन ली को जल्द ही पकड़ लिया गया और पैंथर्स ने 13-10 पर कार्यवाही पर हावी होना जारी रखा। डिफेंडर अभिषेक केएस भी पार्टी में शामिल हुए और 30वें मिनट में पैंथर्स को 17-12 से शानदार स्थिति में पहुंचा दिया। भवानी राजपूत ने मैच के अंतिम कुछ मिनटों में शानदार रेड की और जयपुर ने 22-17 से बढ़त बनाए रखी। जयपुर के रेडर्स ने अंतिम मिनट में सावधानी से कदम रखा और अंत में एक व्यापक जीत को हासिल कर लिया।

सियासी मीयार की रिपोर्ट