Sunday , September 22 2024

रिया शर्मा बन्नी चाउ होम डिलीवरी में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार..

रिया शर्मा बन्नी चाउ होम डिलीवरी में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार..

मुंबई, 19 अक्टूबर । सात फेरों की हेरा फेरी की अभिनेत्री रिया शर्मा ने बन्नी चाउ होम डिलीवरी शो में अपनी एंट्री के बारे में बात की और बताया कि कैसे उनका किरदार बन्नी (उलका गुप्ता द्वारा अभिनीत) और युवान (प्रवीश मिश्रा द्वारा अभिनीत) की प्रेम कहानी में समस्याएं पैदा करने वाला है। हालांकि अभिनेत्री का कहना है कि वह इस बात से खुश नहीं हैं कि उनकी एंट्री से उनके रिश्ते में मुश्किलें आने वाली हैं क्योंकि वह उनके बंधन से प्यार करती हैं।

वह कहती है, मैं शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं और साथ ही साथ थोड़ा नर्वस भी हूं क्योंकि बन्नी और युवान के बीच बहुत अच्छी केमिस्ट्री है। और मैं इसका उतना ही आनंद ले रही हूं जितना दर्शक लेते हैं। मुझे पता है कि लोग मुझे बीच में देखकर पागल हो जाएंगे। आखिरी बार काशीबाई बाजीराव बल्लाल में नजर आईं अभिनेत्री का कहना है कि वह शो में समानांतर भूमिका निभाने का मौका पाकर खुश हैं।

इसके अलावा, अभिनेत्री ने शो के निर्माताओं की प्रशंसा करते हुए कहा, निर्माता शशि और सुमित मित्तल के साथ काम करने का मौका मिलना बहुत खास है और मुझे एहसास हुआ कि शो की शूटिंग के साथ-साथ मुझे अन्य काम करने का भी समय मिलेगा। बन्नी चाउ होम डिलीवरी स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

सियासी मीयार की रिपोर्ट