Monday , September 23 2024

अनिल कपूर के दामाद ने पैपराजी को दी खास अंदाज में दिवाली की बधाई, आनंद आहूजा ने बांटी मिठाई..,

अनिल कपूर के दामाद ने पैपराजी को दी खास अंदाज में दिवाली की बधाई, आनंद आहूजा ने बांटी मिठाई..,

नई दिल्ली, 25 अक्टूबर । देशभर में 24 अक्टूबर को दिवाली का जश्न बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड में सोमवार को सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने दिवाली पार्टी का आयोजन किया। इस बार कपूर परिवार की दिवाली बेहद खास रही। दरअसल, सोनम और आनंद दो महीने पहले पेरेंट्स बने हैं तो वहीं अब अनिल कपूर भी नाना बन चुके हैं। ऐसे में यह दिवाली कपूर परिवार ने शानदार तरीके से सेलिब्रेट की।

सोनम और आनंद ने मुंबई में रखी दिवाली पार्टी

दिवाली के इस खास मौके पर सोनम कपूर व्हाइट कलर की ड्रेस पहने बेहद खूबसूरत नजर आईं। इस दौरान बॉलीवुड के कई दिग्गज सेलिब्रिटीज जश्न मनाने पहुंचे। मलाइका अरोड़ा ने पार्टी की महफिल लूटी। तो वहीं जाह्नवी ने भी हॉट दिखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। सोशल मीडिया पर लगातार पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कपूर परिवार के दामाद आनंद आहूजा ने पैपराजी को मिठाई

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस वीडियो को शेयर किया है जिसमे अनिल कपूर के दोनों दामाद आनंद आहूजा और करण पार्टी से बाहर आते नजर आ रहे हैं। बाहर खड़े पैपराजी में आनंद मिठाई बांटते हैं और सभी को दिवाली की बधाई देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके चेहरे की खुशी साफ नजर आ रही है कि बेटे वायु संग उनकी पहली दिवाली बेहद खास है।

सोनम और आनंद की बेटे वायु के साथ पहली दिवाली

सोनम और आनंद आहूजा ने अपने बेटे का नाम वायु आहूजा रखा है। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने बेटे के नाम को लेकर कई तरह के खुलासे किए थे। उन्होंने पोस्ट में कहा कि, “हमारी जिंदगी में नई सांस ने जन्म लिया है. जो कि भगवान हनुमान और भीम की तरह हमारी ताकत और हिम्मत का प्रतीक है। सभी से अपने बेटे वायु कपूर आहुजा के लिए बस आशीर्वाद चाहते हैं. हिंदू धर्म में वायु पांच तत्वों में से एक तत्व माना जाता है. इसलिए, हमने अपने बेटे का नाम वायु रखा।

सियासी मीयर की रिपोर्ट