Sunday , September 22 2024

कान्ये वेस्ट अपने 2018 एल्बम का नाम हिटलर रखना चाहते थे..

कान्ये वेस्ट अपने 2018 एल्बम का नाम हिटलर रखना चाहते थे..

लॉस एंजेलिस, 29 अक्टूबर । रैपर कान्ये वेस्ट का एडोल्फ हिटलर और नाजी के प्रति जुनून जाहिर तौर पर इतना बड़ा था कि वह अपने आठवें एल्बम का नाम हिटलर रखना चाहते थे।

ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, चार अलग-अलग स्रोतों ने सीएनएन को दावा किया कि रैपर ने उस रिकॉर्ड को नाम देने का सुझाव दिया, जो 2018 में कुख्यात विश्व नेता के बाद ये के साथ जाने से पहले जारी किया गया था।

यीजी डिजाइनर के साथ काम करने वाले एक पूर्व बिजनेस एक्जीक्यूटिव ने एक रिपोर्ट में खुलासा किया कि उन्हें नाजी नेता के लिए एक आत्मीयता थी और उन्होंने तानाशाह की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह कितना अविश्वसनीय था कि वह इतनी शक्ति जमा करने में सक्षम था।

कार्यकारी ने यह भी दावा किया कि रैपर उन सभी महान चीजों के बारे में बात करेगा जो उन्होंने और नाजी पार्टी ने जर्मन लोगों के लिए हासिल की थी।

कार्यकारी ने कहा कि पश्चिम ने नाजी पार्टी के नेता द्वारा लिखे गए 1925 के आत्मकथात्मक घोषणापत्र मीन काम्फ को पढ़ा, और उनके प्रचार के उपयोग की प्रशंसा की। यह भी कहा जाता था कि हिटलर में पश्चिम की दिलचस्पी उसके अंदरूनी दायरे में अच्छी तरह से जानी जाती थी।

इस महीने की शुरूआत में, वैन लाथन ने भावना को प्रतिध्वनित किया। रिंगर पॉडकास्ट हायर लनिर्ंग के नवीनतम एपिसोड में, टीएमजेड के पूर्व कर्मचारी ने दावा किया कि वेस्ट ने 2018 में टीएमजेड के साथ अपने कुख्यात साक्षात्कार के दौरान हिटलर और नाजियों के लिए अपने प्यार का दावा किया था।

सियासी मियार की रिपोर्ट