Sunday , September 22 2024

पापोन 3 नवंबर को डिब्रूगढ़ से देशव्यापी संगीत दौरा शुरू करेंगे..

पापोन 3 नवंबर को डिब्रूगढ़ से देशव्यापी संगीत दौरा शुरू करेंगे..

चेन्नई, 31 अक्टूबर मंच पर लाइव वायर माने जाने वाले लोकप्रिय गायक पापोन ने इस साल नवंबर में होने वाले अपने भारत संगीत दौरे की तारीखों की घोषणा कर दी है। अपने संगीत के माध्यम से दिलों को सुकून पहुंचाने वाले बहुमुखी गायक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने संगीत दौरे की तारीखों की घोषणा की है।

3 नवंबर को असम के डिब्रूगढ़ में प्रस्तुति के साथ अपने दौरे की शुरुआत करने वाले गायक 16 नवंबर को उदयपुर में इसका समापन करेंगे। वह दिल्ली, भोपाल, बेंगलुरु, इंदौर और शिलांग में प्रस्तुति देंगे। दिलचस्प बात यह है कि गायक 9 नवंबर को सिंगापुर में भी परफॉर्म करने के लिए एक दिन का ब्रेक लेंगे।

दौरे के बारे में बात करते हुए पापोन ने कहा, मैं इन शहरों में अपने प्रशंसकों के सामने लाइव प्रदर्शन करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मेरे लिए, यह सबसे अधिक प्रबल भावनाओं में से एक है। मुझे खुशी होती है जब मैं अपने प्रशंसकों को अपने गीतों पर थिरकते हुए देखता हूं और अच्छा समय चल रहा है और मैं इसका इंतजार कर रहा हूं।

बाला के मौला, खिड़की, सियाही और जिंदगी जैसे उनके हालिया ट्रैक इस बात का सबूत हैं कि वह जानते हैं कि अपने श्रोताओं को विभिन्न शैलियों में कैसे आकर्षित किया जाए। पाटीगोनिट, कोई निदिया कियाव और रोड़े रोडाले सा के जरिए उन्होंने अपने असमिया फैनबेस को भी पूरा किया है।

सियासी मियार की रिपोर्ट