Monday , September 23 2024

मॉडल स्कूल में शुरू तीन दिवसीय जूडो चैंपियनशिप, नोएडा में जुटे 800 से अधिक खिलाड़ी..

मॉडल स्कूल में शुरू तीन दिवसीय जूडो चैंपियनशिप, नोएडा में जुटे 800 से अधिक खिलाड़ी..

नोएडा,। मॉडर्न स्कूल सेक्टर-11 में 8 से 10 तक अपने स्कूल परिसर में 3 दिवसीय सीबीएसई उत्तर क्षेत्र 1 जूडो चैंपियनशिप का आयोजन शुरू हो गया है। जिसका उद्घाटन वरिष्ठ अतिथि भारतीय प्रशासनिक सेवा की विशेष अधिकारी वंदना त्रिपाठी और कौशल शिक्षा प्रशिक्षण सीबीएससी के निदेशक डॉ. बिस्वाजीत साहा ने किया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि गौतमबुद्ध नगर की डिप्टी खेल अधिकारी अनिता नागर और डीएमई मैनेजमेंट स्कूल के डीन प्रो.रविकांत स्वामी भी सम्मिलित हुए। विशिष्ट प्रबंधन, चेयरमैन एसके जैन, निदेशक सौरभ जैन, प्रबंधक तरुण जैन, डॉ.नीरज अवस्थी सहित मॉडर्न स्कूल नोएडा के कर्मचारी समेत 86 विद्यालयों के 850 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

इसके बाद प्राचार्य डॉ.नीरज अवस्थी ने स्वागत भाषण दिया, जिन्होंने विशिष्ट सभा और भाग लेने वाले स्कूलों का गर्मजोशी से स्वागत किया। उन्होंने शिक्षा और खेल के क्षेत्र में मॉडर्न स्कूल द्वारा हासिल की गई। सभी उपलब्धियों पर भी प्रकाश डाला। मुख्य अतिथि ने अन्य सम्मानित अतिथियों के साथ सीबीएसई खेल ध्वज फहराया। कार्यक्रम की रंगारंग शुरुआत मधुर गीतों और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ हुई। छात्र-छात्राओं ने एक समृद्ध, उज्ज्वल और जीवंत नृत्य का प्रदर्शन किया। जिसके बाद अतिथियों द्वारा औपचारिक दीप प्रज्ज्वलित किया गया।

“खेलों में दुनिया को बदलने की ताकत”
प्रबंधन द्वारा विशिष्ट अतिथियों को प्रशंसा और स्मरण के प्रतीक के रूप में स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। मुख्य अतिथि ने कहा कि खेलों में दुनिया को बदलने की ताकत है क्योंकि यह हर तरह के भेदभाव के खिलाफ उम्मीद पैदा करता है। उद्घाटन समारोह का समापन मॉडर्न स्कूल के अकादमी अधिकारी एमएल शर्मा के धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुई।

सियासी मियार की रिपोर्ट