Monday , September 23 2024

डॉ. बत्रा’ज़ ने दिल्ली एनसीआर में की न्यू यू रेंज ट्रीटमेंट की शुरुआत..

डॉ. बत्रा’ज़ ने दिल्ली एनसीआर में की न्यू यू रेंज ट्रीटमेंट की शुरुआत..

नई दिल्ली, 16 मई । होम्योपैथिक सेवायें उपलब्ध कराने वाली अग्रणी कंपनी डॉ बत्रा’ज ने दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (दिल्ली-एनसीआर) में गाजियाबाद के वैशाली में न्यू यू रेंज ट्रीटमेंट शुरू करने की घोषणा की है।
होम्योपैथिक दवायें एवं सौन्दर्य प्रसाधन मुहैया कराने वाली इस कंपनी का कहना है कि त्‍वचा की सेहत आत्‍मविश्‍वास और आत्‍म-सम्‍मान तय करती है। हर किसी को बेदाग़ और जवान त्‍वचा चाहिए लेकिन आम लोगों में से 12 प्रतिशत से ज्‍यादा लोगों को त्‍वचा की समस्‍याएं जैसे मुंहासे, हाइपरपिगमेंटेशन आदि है। कई लोगों को एग्जिमा और सोरायसिस जैसी त्‍वचा की गंभीर बीमारियाँ भी हैं। फ्यूचर मार्केट इनसाइट्स के अनुसार, 2023 से 2033 तक एंटी-एजिंग सर्विसेस की मांग 5.5 प्रतिशत की वार्षिक दर से बढ़ने की उम्‍मीद है। त्‍वचा की समस्‍याओं के कई कारण होते हैं। इसमें हवा की गुणवत्‍ता, पानी की गुणवत्‍ता, पर्यावरणीय कारक, तनाव, स्‍वास्‍थ्‍य के मौजूदा रोग आदि शामिल हैं।
कंपनी का दावा है कि इनका उपचार संभव है और उसके ट्रीटमेंट की न्‍यू यू रेंज सपनों की स्किन प्राप्‍त करने में मददगार हो सकती है। डाॅ बत्रा’ज़ ने वैशाली में एडवांस लेजर ट्रीटमेंट पेश किया है। तकनीकी उन्‍नति के साथ, लेजर ट्रीटमेंट का यह उपकरण यूएस-एफडीए से अनुमोदित गोल्‍ड-स्‍टैण्‍डर्ड की एक मशीन है।
डॉ. बत्रा’ज़ हेल्‍थकेयर में मेडिकल एस्‍थेटिक्‍स की प्रमुख डॉ. वैशाली कामत ने कहा, “ डॉ बत्रा’ज़ में हमने हमेशा अपने मरीजों की जरूरतों को अपने हर काम के केन्‍द्र में रखा है। हम अपने मरीजों के लिये सुरक्षित, बिना चीर-फाड़ वाला और प्रभावी उपचार सुनिश्चित करना चाहते थे। इसलिये त्‍वचा विशेषज्ञों और होम्योपैथी में विशेषज्ञ हमारी टीम ने सावधानी से किये गये वैज्ञानिक विश्‍लेषण के बाद उपचारों की न्‍यू यू रेंज पेश की है, जिसमें अपने तरह का पहला हाइड्राफेशियल शामिल हैं, जोकि होम्‍योपैथी के सक्रिय सामग्रियों और एडवांस लेजर ट्रीटमेंट के साथ आता है। यह उपचार लंबे समय के परिणाम देते हैं और सुरक्षित हैं। इस प्रकार मरीजों को प्राथमिकता देने के हमारे वादे को दोहराते हैं। ”

सियासी मियार की रिपोर्ट