Monday , September 23 2024

करीना कपूर ने शेयर किया फिल्म ‘द क्रू’ का शूटिंग वीडियो, देखें एक्ट्रेस का कूल लुक,,

करीना कपूर ने शेयर किया फिल्म ‘द क्रू’ का शूटिंग वीडियो, देखें एक्ट्रेस का कूल लुक,,

मुंबई, 20 मई । करीना कपूर सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक हैं और इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है। एक्ट्रेस एक जोरदार प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं और प्रशंसक इस फिल्म को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। खैर, जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि अभी वह रिया कपूर की ‘द क्रू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस अक्सर सेट से कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं और प्रशंसकों के उत्साह को बढ़ाती रहती हैं। फिल्म ‘द क्रू’ में करीना कपूर के साथ तब्बू, कृति सनेन और दिलजीत दोसांझ भी नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग जोरों से चल रही है।

बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर स्टोरी शेयर की है। जिसे देखा साफ पता चल रहा है की वह शूटिंग खत्म कर घर जा रही है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीना कपूर ने एक सेल्फी पोस्ट की, बता दें कि, बेबो ने आज एक धुंधली सेल्फी शेयर की है, जब वह सुबह 6 बजे पैक-अप के बाद घर लौट रही थीं। एक्ट्रेस ने अपना मॉर्निंग फेस इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। जिसे देख आप भी करीना के नो मेकप लुक पर फिंदा हो जाएगे।

एक्ट्रेस को फोटो में एक प्रिंट वाली सफेद कलर की टी शर्ट पहने हुए देख जा सकता है, उन्होंने अपने बालों का बन बांध रखा है। खैर, यह एक धुंधली सेल्फी थी इसलिए ज्यादा कुछ दिखाई नहीं दे रहा था, लेकिन यह स्पष्ट था कि बेबो ‘द क्रू’ की पूरी रात की शूटिंग के बाद अपनी कार में घर लौट रही थीं। इस सेल्फी को शेयर करते हुए हीरोइन एक्ट्रेस ने लिखा, ‘सुबह 6 बजे पैक-अप ब्लर सेल्फी।’ उन्होंने एक गुड नाइट इमोजी भी पोस्ट किया।

करीना कपूर खान, कृति सनेन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ अभिनीत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द क्रू’ की शूटिंग शुरू कर दी है। वह सुजॉय घोष की ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ में भी नजर आएंगी, जिसमें जयदीप अहलावत और विजय वर्मा हैं। इसके अलावा उनके पास हंसल मेहता की एक अनटाइटल्ड फिल्म है जिसकी शूटिंग वह पिछले साल यूके में कर रही थीं।

सियासी मियार की रिपोर्ट