Tuesday , September 24 2024

करण ने सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के लिए लिखा इमोशनल नोट, कहा- आप पॉप कल्चर पर राज करने वाले हैं

करण ने सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के लिए लिखा इमोशनल नोट, कहा- आप पॉप कल्चर पर राज करने वाले हैं

मुंबई, 14 जून। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक करण जौहर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में चलते रहते हैं। कभी वह ऐसा बयान दे देते हैं तो कभी कोई उन पर आरोप लगा देता है। करण जौहर ऐसे शख्स हैं जिन पर नेपोटिज्म का आरोप तो कई बार लग चुका है। अब हाल ही में, करण ने शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा के लिए बेहद प्यारा नोट लिखा है।

हाल ही में, जोया अख्तर ने ‘द आर्चीज’ का नया पोस्टर लॉन्च किया है, जिसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर रही है। फिल्म निर्माता करण जौहर ने जोया अख्तर ..की ‘द आर्चीज’ के नए पोस्टर की प्रशंसा की है और कहा है कि आने वाली नेटफ्लिक्स फिल्म में युवा कलाकार बेहद प्यारे दिख रहे हैं। हाल ही में, करण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के लिए एक नोट लिखा यह याद करते हुए कि कैसे करण ने उन्हें बचपन में अपनी गोद में खिलाया था और आज वे लाइव-एक्शन के साथ अपनी बड़ी वैश्विक शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। आर्चीज में मिहिर आहूजा, डॉट, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी हैं।

करण ने लिखा, ‘जाओ! बच्चे बड़े होकर कितने अच्छे लगते हैं! विश्वास नहीं होता कि बच्चे इतनी जल्दी कैसे बड़े हो जाते हैं। मैंने सचमुच एग्गी और सुहाना को अपनी गोद में खिलाया है और इस बेहतरीन फिल्म के सभी प्रतिभाशाली बच्चों को मैंने अपने सामने बड़े होते हुए देखा है। यह फिल्म और बच्चे अब पॉप कल्चर पर राज करने जा रहा हैं। आने वाली फिल्म के लिए शुभकामनाएं बच्चों।’ आपको बता दें कि करण जौहर जल्दी ही दर्शकों के लिए फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ लेकर आने वाले है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

सियासी मीयार की रपोट