Monday , September 23 2024

तमन्ना भाटिया के प्यार के कबूलनामे के बाद विजय वर्मा खुश..

तमन्ना भाटिया के प्यार के कबूलनामे के बाद विजय वर्मा खुश..

मुंबई, 15 जून पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और अभिनेता विजय वर्मा के रिश्ते को लेकर चर्चा हो रही थी। आखिरकार तमन्ना ने विजय के साथ अपने रिश्ते को कबूल कर लिया है। अब विजय भी कहते है कि वह उससे बहुत प्यार करते है और इस बात से बहुत खुश हैं। विजय और तमन्ना जल्द ही ‘लस्ट स्टोरी-2’ में साथ काम करते नजर आएंगे।

एक इंटरव्यू में, विजय से उनके निजी जीवन में उनकी पसंदीदा चीजों के बारे में पूछा गया। विजय ने इसका जवाब देते हुए कहा, आप इसके बारे में तब बात करते हैं, जब समय सही होता है लेकिन मैं आपको बता सकता हूं कि अभी मेरे जीवन में बहुत प्यार है, मैं खुश हूं। विजय ने यह भी कहा कि लोगों को अपने निजी जीवन से ज्यादा काम के बारे में बात करनी चाहिए।

इसी बीच एक इंटरव्यू में तमन्ना भाटिया ने विजय के साथ अपने रिश्ते की बात कबूल की। तमन्ना ने कहा, ”वह जिस तरह के इंसान हैं, मैं वास्तव में अपनी जिंदगी में किसी को चाहती हूं। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिनके साथ मेरे बहुत अच्छे संबंध हैं। जब आप एक साथी की तलाश कर रहे होते हैं, तो आपको व्यक्ति के आधार पर अपने बारे में बहुत कुछ बदलना पड़ता है। मैंने अपने लिए एक दुनिया बनाई है और यहां एक शख्स है, जो मुझे बदले बिना मेरी दुनिया को समझता है।” तमन्ना ने विजय वर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा, ”वह ऐसे व्यक्ति हैं, जिनकी मैं बहुत परवाह करती हूं और हां वह मेरी खुशी का स्रोत हैं।” तमन्ना अपने बयान के बाद अब सुर्खियों में हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट