Tuesday , September 24 2024

राष्ट्रगान पर गलत तरीके से खड़े होने पर ट्रोल हुईं करीना कपूर..

राष्ट्रगान पर गलत तरीके से खड़े होने पर ट्रोल हुईं करीना कपूर..

मुंबई, 11 सितंबर । बॉलीवुड की बेबो यानी एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘जाने जा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के जरिए वह अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी। करीना की आने वाली फिल्म ‘जाने जा’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

इस फिल्म में उनके साथ एक्टर जयदीप अहलावत और विजय वर्मा नजर आएंगे। इस फिल्म का पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है। यह फिल्म 21 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे ही एक इवेंट से करीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

करीना के इस वायरल वीडियो को पैपराजी ने इंस्टग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में बेबो रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं। साथ ही वह अन्य महिलाओं के साथ राष्ट्रगान के लिए खड़ी नजर आ रही हैं, लेकिन करीना के राष्ट्रगान पर खड़े होने के तरीके ने नेटिज़न्स को चौंका दिया है। इस बारे में नेटिजेंस ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई है।

इस वीडियो के जवाब में एक नेटीजन ने लिखा, ‘कोई इन्हें बताए कि राष्ट्रगान में हथियार डालकर खड़े नहीं होते।’ साथ ही एक अन्य नेटकारी ने लिखा है कि, ‘राष्ट्रगान गाते समय वे सावधानी से खड़े होते हैं। सितारे यह नहीं जानते, यह शर्म की बात है। एक अन्य नेटकारी ने लिखा, ”जो लोग पढ़े-लिखे नहीं हैं, वे भी जानते हैं कि राष्ट्रगान गाते समय कैसे खड़ा होना है।’

वहीं करीना के काम की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई थीं। इसके बाद इस साल उनकी दो फिल्में रिलीज होंगी। एक है ‘जाने जा’ और दूसरी है ‘द बकिंघम मर्डर्स’। इसके अलावा करीना फिल्म ‘द क्रू’ में भी नजर आएंगी। ये फिल्म 2024 में रिलीज होगी।

सियासी मीयर की रिपोर्ट