Tuesday , September 24 2024

अक्षय कुमार ने फिल्म ‘जवान’ की कमाई पर किंग खान को दी बधाई….

अक्षय कुमार ने फिल्म ‘जवान’ की कमाई पर किंग खान को दी बधाई….

मुंबई, 12 सितंबर। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज होने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म की दर्शक खूब प्रशंसा कर रहे हैं। फिल्म ‘जवान’ ने पहले दिन दमदार कमाई करने के साथ ही अब तक फिल्म दुनियाभर में 500 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है।
फिल्म की सफलता पर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने शाहरुख को बधाई दी है।

फिल्म के डायलॉग्स के साथ-साथ कुछ सीन्स की भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा हो रही है। इसके साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने शाहरुख खान की फिल्म की तारीफ भी की है। कंगना, करीना, ऋतिक से लेकर एसएस राजामौली भी इस फिल्म की तारीफ कर चुके हैं।

ऐसे में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार कैसे पीछे रह सकते हैं। अक्षय ने भी हाल ही में एक ट्वीट को री-शेयर किया और शाहरुख को बधाई दी। अपने ट्वीट में अक्षय कहते हैं, ‘शाहरुख खान, जवान पठान को उनकी फिल्म की भारी सफलता पर मेरी हार्दिक बधाई। हमारी फिल्मों ने फिर से जबरदस्त वापसी की है। अक्षय ने ये ट्वीट करते हुए ”जवान” के कलेक्शन के आंकड़े भी शेयर किए हैं।

फिल्म ‘जवान’ बॉलीवुड की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले यह रिकॉर्ड शाहरुख की ‘पठान’ और सनी देओल की ‘गदर 2’ के नाम था। इन दोनों को पछाड़कर ‘जवान’ ने जीत हासिल की है। इस फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका निभा रहे हैं । इसके अलावा इसमें प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, आलिया, गिरिजा ओक की अहम भूमिका है। इसके अलावा दीपिका पादुकोण का भी कैमियो है।

सियासी मियार की रिपोर्ट