Monday , September 23 2024

पहली पत्नी रीना दत्ता के साथ आए नजर आमिर खान, वीडियो वायरल…

पहली पत्नी रीना दत्ता के साथ आए नजर आमिर खान, वीडियो वायरल…

मुंबई, 14 सितंबर । बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता दोनों का कई साल पहले तलाक हो गया था, लेकिन दोनों एक दूसरे से मिलते हैं। हाल ही में आमिर और रीना को मुंबई में एक शॉप से निकलते हुए देखा गया।

इतना ही नहीं, उन्होंने तस्वीरें ले रहे फोटोग्राफर्स को खुशी-खुशी पोज भी दिए।

आमिर ने नीला कुर्ता और जींस पहनी थी, जबकि रीना ने बैंगनी रंग का कुर्ता और सफेद पैंट पहनी थी। दोनों ने मुस्कुराते हुए फोटो खिंचवाई और फिर एक ही कार में बैठकर निकल गए। इसी बीच आमिर और रीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। नेटिजन्स भी इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ ने कहा है कि दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं, तो कुछ ने कहा कि आमिर की दोनों पूर्व पत्नियों का हेयरस्टाइल एक जैसा है।

इस बीच, पिछले महीने आमिर अपनी पूर्व पत्नियों रीना और किरण राव के साथ फिल्म निर्माता मंसूर खान की किताब वन: द स्टोरी ऑफ अल्टीमेट मिथ के लॉन्च में शामिल हुए थे। इस मौके प

र उनके बड़े बेटे जुनैद भी मौजूद थे।

आमिर और रीना की शादी 1986 में हुई थी। उनका एक बेटा जुनैद और एक बेटी इरा है। 2002 में इस जोड़े का तलाक हो गया। बाद में आमिर की मुलाकात किरण राव से हुई और दोनों ने 2006 में शादी कर ली और उनका एक बेटा आजाद राव खान है।

सियासी मीयर की रिपोर्ट