Monday , September 23 2024

साउथ अभिनेत्री साई पल्लवी ने शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी..

साउथ अभिनेत्री साई पल्लवी ने शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी..

मुंबई, 23 सितंबर । साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी अपने नो-मेकअप लुक, कमाल के डांस और एक्टिंग को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं लेकिन फिलहाल वह एक फोटो की वजह से सुर्खियों में हैं। इस फोटो की वजह से उनकी शादी की अफवाह फैल गई लेकिन अब सई ने इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट ‘एक्स’ पर ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

सई ने सोशल नेटवर्किंग साइट ‘एक्स’ पर ट्वीट किया, ”दरअसल, मुझे अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन अगर कोई दोस्त जो परिवार के सदस्य जैसा है, इन अफवाहों का हिस्सा है, तो मुझे बोलना चाहिए। मेरे फिल्म पूजा कार्यक्रम की एक तस्वीर जानबूझकर काट-छांट कर दुर्भावनापूर्ण इरादे से फैलाई गई। जब मैं आप सभी को अपने काम में होने वाली अच्छी चीजों के बारे में सूचित करना चाहता हूं, तो यह इतना दुखद है कि मुझे इन खोखले कारनामों के बारे में बताना पड़ रहा है। इस तरह उत्पीड़न बहुत बुरा है।

इस बीच सई की जो तस्वीर वायरल हुई वह उनकी आने वाली फिल्म ”एसके 21” की तस्वीर है। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार पेरियासामी ने किया है। ये उसी फिल्म के पूजा इवेंट की वायरल फोटो थी। जिसे कुछ लोगों ने क्रॉप कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लेकिन अब सई ने इन अफवाहों पर नाराजगी जाहिर की है। ”एसके 21” के अलावा साई पल्लवी ”एनसी 23” में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में वह नागा चैतन्य के साथ नजर आएंगी।

सियासी मियार की रिपोर्ट