Monday , September 23 2024

‘डंकी’ की रिलीज अब नहीं होगी पोस्टपोन, दिसंबर में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे किंग खान और प्रभास…

‘डंकी’ की रिलीज अब नहीं होगी पोस्टपोन, दिसंबर में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे किंग खान और प्रभास…

मुंबई, 14 अक्टूबर। फिल्म ‘पठान’ और अब ‘जवान’ के जरिए बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले किंग खान शाहरुख खान इस वक्त चर्चा में हैं। दोनों फिल्मों के 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद शाहरुख की आने वाली फिल्म ‘डंकी’ से उम्मीदें बढ़ गई हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी पहली बार साथ काम करेंगे।

कयास हैं कि ‘डंकी’ की कहानी उन लोगों के बारे में है, जो अपना देश छोड़कर विदेश चले गए। कुछ दिनों पहले प्रभास की बहुचर्चित फिल्म ‘सालार’ की रिलीज डेट सामने आने के बाद चर्चा थी कि इसका असर शाहरुख की ‘डंकी’ पर पड़ेगा। प्रभास की ‘सालार’ 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और इस वजह से ऐसी अटकलें थीं कि निर्माता ‘डंकी’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ा देंगे, लेकिन अब एक नया अपडेट सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘डंकी’ की रिलीज डेट टाली नहीं जाएगी, बल्कि फिल्म उसी दिन रिलीज होगी। ये भी साफ है कि निर्देशक राजकुमार हिरानी ने क्रिसमस की तारीख तय कर ली है।

इससे शाहरुख के फैंस काफी खुश हैं। आने वाले दिसंबर में हमें बॉक्स ऑफिस पर साउथ बनाम बॉलीवुड की लड़ाई देखने को मिल सकती है। किंग खान के फैंस और सिनेप्रेमी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘डंकी’ में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल अहम भूमिका निभाएंगे ।

सियासी मीयार की रिपोर्ट