Monday , September 23 2024

कंगना रनौत की फिल्म ”तेजस” की पहले दिन कमाई निराशाजनक…

कंगना रनौत की फिल्म ”तेजस” की पहले दिन कमाई निराशाजनक…

मुंबई, 28 अक्टूबर। कंगना रनौत की फिल्म ”तेजस” 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। कंगना कई दिनों से इस फिल्म का प्रमोशन कर रही थीं, इसलिए फिल्म काफी चर्चा में रही। फिल्म की रिलीज के बाद अब इसकी पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। आंकड़ों पर नजर डालें तो ”तेजस” ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना की फिल्म तेजस ने पहले दिन सिर्फ 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। यह संख्या उम्मीद से काफी कम है। फिल्म के विषय को देखते हुए उम्मीद थी कि यह इससे बेहतर ओपनिंग देगी। यह फिल्म देशभर में करीब 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। दरअसल, फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी कम थी, जिससे फिल्म की कमाई भी कम हुई।

”तेजस” रिलीज के पहले दिन दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम रही है। अनुमान है कि शनिवार और रविवार वीकेंड पर कमाई में बढ़ोतरी हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि इस फिल्म का बजट करीब 45 करोड़ है। ऐसे में अगर फिल्म वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाती है तो यह कंगना के लिए झटका हो सकता है। क्योंकि उनकी पिछली फिल्मों ”धाकड़” और ”चंद्रमुखी 2” फ्लॉप साबित हुई हैं। फिल्म ”तेजस” में कंगना ने वायुसेना अधिकारी की भूमिका निभाई है। फिल्म में उनके अलावा अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी और विशाख नायर भी अहम भूमिका में हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट