Monday , September 23 2024

एआर रहमान के सामने विदेशी फैन ने गाया गाना ”मां तुझे सलाम”, वीडियो वायरल..

एआर रहमान के सामने विदेशी फैन ने गाया गाना ”मां तुझे सलाम”, वीडियो वायरल..

मुंबई, 14 जनवरी । एआर रहमान भारत के एक लोकप्रिय संगीतकार और गायक हैं। न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में उनके लाखों प्रशंसक हैं। अपने संगीत के जादू से एआर रहमान ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनके गानों में पश्चिमी और भारतीय संगीत का खूबसूरत मिश्रण देखा जा सकता है। इस बीच, एआर रहमान का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एआर रहमान एक कार्यक्रम के लिए विदेश गए हुए हैं। एआर रहमान वहां से गुजर रहे थे तो एक विदेशी फैन (युवती) ने उनकी कार रोक ली और कहा कि मैं आपकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और चाहती हूं कि मैं आपके लिए गाना गा सकती हूं। लड़की की इच्छा का सम्मान करते हुए रहमान भी तैयार हो गए। इसके बाद लड़की ने गिटार बजाते हुए ”मां तुझे सलाम…” गाना गाया। एआर रहमान ने भी युवती की तारीफ की। इतना ही नहीं उनका गाना गाते हुए एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और कई प्रशंसक एआर रहमान ने फैन के साथ हुए बर्ताव की सराहना की है

एआर रहमान के काम की बात करें तो उन्होंने अब तक कई भाषाओं की फिल्मों के लिए संगीत तैयार किया है। वह ऐश्वर्या और रजनीकांत की आने वाली फिल्म ”लाल सलाम” के गानों के लिए भी संगीत तैयार करेंगे। साथ ही साउथ सुपरस्टार शिवकार्तिकेयन और रकुल प्रीत सिंह की तमिल फिल्म ”अयलान” का नया गाना ”सुरो सुरो” भी रहमान का ही है। रहमान राम चरण की अगली फिल्म के लिए भी संगीत देंगे। उन्होंने दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ”चमकीला” के लिए भी संगीत तैयार किया है।

सियासी मियार की रीपोर्ट